पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुंडागर्दी की दो घटनाएं:युवक पर चलाईं गोलियां और कारोबारी व उसके बेटे पर हमला

ग्वालियर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहोड़ापुर व मोची ओली का मामला

शहर के बहोड़ापुर और मोची ओली में बदमाशों ने उत्पात मचाया। दोपहर में बाइक सवार दो गुंडों ने एक युवक पर गोलियां चलाईं, जिसमें युवक बच गया। शाम को मोची ओली में एक दुकान में घुसकर आधा दर्जन युवकों ने दुकानदार और उसके बेटे की मारपीट की। मोची ओली में घटना की वजह दो साल पहले की गई खरीदारी बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में एफआईआर दर्ज कर हमला करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर टिप्पणी से नाराज गुंडे ने किया हमला
उपनगर ग्वालियर के घासमंडी इलाके में रहने वाले एक गुंडे पर टिप्पणी करने वाले युवक पर गुंडे ने जेल से छूटते ही हमला कर दिया। बहोड़ापुर पुलिस ने हमला करने वाले गुंडे पर एफआईआर दर्ज कर ली है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार ने बताया कि घासमंडी का रहने वाला आनंद कमरिया करीब दो महीने से जेल में बंद था। उरवाई गेट निवासी गजेंद्र राजावत सोशल मीडिया पर उसका दोस्त है।

आनंद की एक फोटो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उसके दोस्त ने अपलोड की। फोटो पर गजेंद्र ने कमेंट कर दिया। कुछ समय पहले ही आनंद जेल से छूटा है। उसने बुधवार दोपहर में गजेंद्र को कॉल कर धमकाया। दोनों के बीच फोन पर मुंहवाद हुआ। आनंद ने देख लेने की धमकी दी और उसे उरवाई गेट पर बुलाया। वह अपने घर के पास ही पहुंचा था कि बाइक पर सवार होकर आनंद अपने एक साथी के साथ आ गया। उसने कट्टे से गजेंद्र पर फायर किए। गजेंद्र बाल-बाल बच गया। गोली चलने से इलाके में दहशत फैल गई।

वॉलपेपर नहीं लगा तो रुपए मांगे, न देने पर की मारपीट
शहर के मोची ओली में दुकान चलाने वाले महेश शिवहरे और उनके बेटे प्रिंस शिवहरे के साथ आधा दर्जन युवकों ने मिलकर हमला कर दिया। कोतवाली थाना प्रभारी राजीव गुप्ता ने बताया कि महेश की मोची ओली में गद्दे और वॉलपेपर की दुकान है। 2019 में इनकी दुकान पर आकर थाटीपुर के दुल्लपुर इलाके में रहने वाले युवक ने वॉलपेपर बुक किया था। बुक करने के बाद भी उसके यहां वॉलपेपर नहीं लगा, इसके चलते वह दुकान पर रुपए मांगने आया।

इसी बात पर दोनों में मुंहवाद हुआ और युवक व उसके साथियों ने दुकानदार और उनके बेटे के साथ मारपीट कर दी। जबकि महेश और उनके बेटे प्रिंस का कहना है 2019 में यह लोग वॉलपेपर ले गए थे। अब यह लोग पैसा वापस मांगने आए और जब पैसा देने से इनकार किया तो मारपीट की और दुकान के अंदर तोड़फोड़ कर दी। इस मामले में पुलिस ने महेश की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें