दो सगे भाइयों को घेरकर फायरिंग...:चुनावी रंजिश पर घेरकर बरसाईं गोलियां, दो कान के पास से निकलीं एक पैर में लगी

ग्वालियर2 महीने पहले
घायल सफेद शर्ट में सरजीत सिंह अपने बढ़े भाई के साथ अस्पताल में
  • धनेली गांव रोड पर हुआ हमला

ग्वालियर में जमीनी और चुनावी रंजिश पर कुछ बदमाशों ने हेयर कट कराकर घर लौट रहे दो सगे भाइयों पर हमला कर दिया। हमलावर एक कार व बुलेट पर सवार होकर आए थे। उन्होंने बाइक सवार दोनों भाइयों को देखते ही फायरिंग कर दी। दो गोलियां बाइक चला रहे युवक के कान से होकर निकली, लेकिन एक गोली पैर में लगी। जिससे वह वहीं गिर पड़े। इसके बाद वहां लोग एकत्रित हो गए तो हमलावर भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को मुरार जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची है। घायल का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
बिजौली स्थित धनेली गांव में रहने वाले दो सगे भाई सरजीत राणा और महदीप राणा का पहले से धीर सिंह यादव, करण सिंह, रणवीर, अमन और उनके साथियों से जमीनी को लेकर विवाद चल रहा है। जिसमें तीन महीने पहले पंचायत चुनाव के दौरान सरपंच का चुनाव लड़ने के दौरान दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आए थे और सरजीत राणा की तरफ से मुरार थाने में इनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसमें सरजीत राणा मुख्य गवाह था। विवाद का कारण चुनावी रंजिश और जमीन का विवाद बताया जा रहा है। जब रविवार को दोनों भाई कटिंग सेविंग कराकर अपनी बाइक से धनेली चौराहे से होकर घर जा रहे थे। तभी एक कार और दो बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली सरजीत राणा के पैर में लगी है, जबकि उसका भाई खेत में जाकर किसी तरह अपने आप को बचा सका। सरजीत के घायल होने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। दोनों भाई किसी तरह पुलिस थाने पहुंचे और अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया। पुलिस ने फरियादी सरजीत और उसके भाई का मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं पुलिस ने घायल की शिकायत पर फरार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
घायल ने बताया कान के पास से निकलीं दो गोलियां
घायल सरजीत सिंह ने बताया कि उनका पहले से ही धीर सिंह यादव, करण सिंह, रणबीर, अमन और उनके साथियों से विवाद चल रहा है। तीन महीने पहले भी हमला हुआ था जिसका मामला मुरार थाने में दर्ज था। जिसमें वह मुख्य गवाह है। रविवार को वह अपने भाई के साथ कटिंग सेविंग कराकर बाइक से धनेली चौराहे से होकर घर जा रहे थे। तभी एक कार और दो बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली मेरेपैर में लगी है, जबकि भाई ने खेत में कूदकर जान बचाई है।
पुलिस का कहना
इस मामले में एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया कि घर जा रहे दो सगे भाइयों पर दिन दहाड़े बदमाशो ने फायरिंग की है। दोनों भाई जान बचाने के लिए खेत में भागे। एक भाई बच गया, लेकिन दूसरे भाई के पैर में गोली लगी है। घटना बिजौली थाना क्षेत्र के धनेली गांव तिराहे के पास की है। फायरिंग करने का कारण पुरानी जमीन रंजिश और पंचायत चुनाव का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश कर रही है।