पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भिंड रोड पर हादसा:बस ने दो बाइक में मारी टक्कर, युवती की मौत

ग्वालियर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर-भिंड रोड पर एक तेज रफ्तार बस ने दो बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें एक युवती की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से भी दो की हालत गंभीर है। टक्कर मारने के बाद यहां लोग इकट्ठे हो गए।

लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने बस चालक पर एफआईआर दर्ज कर ली है। यहां मौजूद भीड़ हादसे के बाद आक्रोशित हो गई और बस में आग लगाने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने लाेगों को शांत कराया।

महाराजपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर मुनेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि भिंड की ओर से बस एमपी30 पी 0412 आ रही थी। बस काफी तेज रफ्तार में थी। भिंड रोड पर बस गुजरी और सामने से आ रही बाइक एमपी 31 एमएम 5968 में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक पर सवार एक युवती व दो युवक सड़क पर गिरे। यह गंभीर रूप से घायल हो गए।

बस युवती को रौंदते हुए आगे बढ़ गई और चालक ने बिना ब्रेक लगाए भागने का प्रयास किया। कुछ दूरी पर एक दूसरी बाइक में टक्कर मारी। इस पर सवार दो युवक भी घायल हो गए। इसके बाद बस डिवाइडर से टकरा गई। यहां मौजूद लोग मदद के लिए दौड़े और तुरंत पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी।

पुलिस ने घायलाें को अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में एक युवती को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसका नाम नीलम निवासी श्योपुर बताया गया है। एक युवक का नाम मनोज पुत्र कैलाश धाकड़ निवासी श्योपुर है। बाकी घायल बात करने की स्थिति में नहीं थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें