पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Businessman's Shop, Warehouse, Broke Glass Worth One Lakh Rupees, CCTV Footage Shows Suspicious, Police Caught

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टेरर टैक्स नहीं देने पर की तोड़फोड़:व्यवसायी की दुकान, गोदाम में रखे एक लाख रुपए के ग्लास तोड़ दिए, CCTV फुटेज में दिखा संदेही, पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान में तोड़फोड़ के बाद बिखरे पड़े कांच। - Dainik Bhaskar
दुकान में तोड़फोड़ के बाद बिखरे पड़े कांच।

एक कांच कारोबारी को टेरर टैक्स न देना महंगा पड़ गया। बदमाश ने रात को शराब के नशे में उसके दुकान और गोदाम में घुसकर तोड़फोड़ कर दी। करीब एक लाख रुपए का कांच वह तोड़ गया है। घटना सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात कंपनी बाग रोड की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहां लगे CCTV कैमरे की फुटेज में तोड़फोड़ करने वाला संदेही दिखा है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

मुरार थाना क्षेत्र के सिंहपुर रोड निवासी मनीष अग्रवाल पुत्र किशनचंद्र अग्रवाल पेशे से व्यवसायी हैं। कंपनी बाग रोड पर उनकी परी डिजायनर ग्लास हाउस के नाम से शॉप है। सोमवार शाम उनकी शॉप के पास ही रहने वाला कुश गुर्जर उनके पास आया और 10 हजार रुपए टेरर टैक्स मांगा। जब उन्होंने टेरर टैक्स देने से इनकार किया तो उस समय तो कुश गुर्जर वहां से चला गया।

रात को मनीष भी अपनी शॉप पर ताला लगाकर घर चले गए। मंगलवार सुबह पहुंचे तो देखा कि दुकान के गेट पर बाहर से और गोदाम में रखे करीब एक लाख रुपए के कांच को किसी ने तोड़ दिया है। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास छानबीन की।

CCTV कैमरे की फुटेज में संदेही पत्थर उठाकर पटकता दिख रहा है
CCTV कैमरे की फुटेज में संदेही पत्थर उठाकर पटकता दिख रहा है

CCTV फुटेज में दिखा संदेही

पुलिस ने जब घटना स्थल पर लगे CCTV कैमरे चेक किए तो पता चला कि देर रात कुश गुर्जर दुकान पर आया था। वहीं से एक बड़ा पत्थर उठाकर दुकान पर रखा ग्लास तोड़ा है। वह दो से तीन बार पत्थर पटकता दिख रहा है। इसका पता चलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने जब कुश गुर्जर का रिकार्ड खंगाला तो पता चला कि वह पूर्व में चोरी के मामलों में पकड़ा गया था। जब पुलिस उसके घर पहुंची तो वह घर पर नहीं मिला। घर से जानकारी मिली कि वह दोस्त के घर पर गया है। इसका पता चलते ही पुलिस ने दोस्त के घर पर दबिश दी और उसे हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें