पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:आश्वासन के बाद भी ग्वालियर व्यापार मेला नहीं लगने पर व्यापारी आक्रोशित, आधे कपड़े उतार किया प्रदर्शन

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापारी मेला ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते हुए - Dainik Bhaskar
व्यापारी मेला ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते हुए
  • ग्वालियर मेला प्राधिकरण के दफ्तर के बाहर दिया धरना

ग्वालियर व्यापार मेला, आश्वासन के बाद भी शुरू नहीं करने से आक्रोशित व्यापारियों ने गुरुवार को आधे कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया है। मेला व्यापारियों की उम्मीद टूटती नजर आ रही है। इस कारण वो मांग करना छोड़ उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दे रहे हैं। यही कारण है कि गुरुवार को 3 घंटे व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया है। व्यापारियों की मांग है कि जल्द मेला शुरू करने का आदेश जारी किया जाए।

15 जनवरी से शुरू होना था मेला

मेला व्यापारी संघ ने भोपाल में एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा से मुलाकात करने के बाद 15 जनवरी से मेला शुरू करने की बात कही थी। आश्वासन के बाद भी मेला प्राधिकरण को आदेश जारी नहीं किए गए हैं। इससे व्यापारियों में काफी आक्रोश है।

व्यापारियों ने दी चेतावनी

माधवराव सिंधिया व्यापार मेला व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेंद्र भदकारिया, प्रवक्ता अनिल पुनियानी, सचिव महेश मुदगल आदि ने कहा है कि व्यापार मेला आयोजन की तारीख जल्द घोषित होनी चाहिए। इस मांग को लेकर व्यापारियों ने दोपहर में 3 घंटे ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के मुख्यालय पर अर्धनग्न होकर धरना प्रदर्शन किया। साथ ही मेला प्राधिकरण के खिलाफ नारेबाजी भी की। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि यदि मेला आयोजन की तारीख जल्द घोषित नहीं होती है, तो आंदोलन उग्र रूप ले सकता है। इससे पहले वो मंगलवार को संभाग आयुक्त को ज्ञापन भी दे चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें