पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • By Swooping On The Neck Of The Woman Talking On The Phone, Parked The Car On The Way, The Activa Rider Robbed The Gold Chain

बाजार के साथ लुटेरे हुए अनलॉक:रास्ते में गाड़ी खड़ी कर फोन पर बात कर रही महिला के गले पर झपट्‌टा मारकर एक्टिवा सवार लूट ले गए सोने की चेन

ग्वालियर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लूट के बाद सड़कों पर पुलिस, लेकिन झपट्‌टा मार हाथ नहीं आए - Dainik Bhaskar
लूट के बाद सड़कों पर पुलिस, लेकिन झपट्‌टा मार हाथ नहीं आए
  • थाटीपुर में शालीमार गार्डन के पास हुई वारदात

एक्टिवा सवार बदमाश कर्फ्यू के बीच एक महिला के गले पर झपट्‌टा मारकर सोने की चेन लूट ले गए। वारदात गुरुवार रात 10 बजे थाटीपुर शालीमार गार्डन के पास हुई है। वारदात के बाद बदमाश एक्टिवा की स्पीड बढ़ाकर भाग गए। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़ने जाल भी बिछाया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है। लूटी गई चेन की कीमत 50 हजार रुपए बताई गई है।

शहर के मयूर मार्केट में रहने वाली सुंनीता सेंगर गुरुवार रात मंदिर के लिए अपनी स्कूटी पर सवार होकर निकली थीं। अभी वह थाटीपुर में शालीमार गार्डन के पास पहुंची थी कि कि सुनीता के मोबाइल पर किसी का फोन आ गया। सुनीता ने अपनी गाड़ी सड़क किनारे खड़ी की और मोबाइल पर बात करने लगी। इसी समय वहां पीछे से एक्टिवा सवार तीन बदमाश निकले। यह सुनीता के पास पहुंचे और झपट्टा मार सोने की चेन लूट ले गए। चेन टूटते ही सुनीता चिल्लाते हुए उनके पीछे भागी, लेकिन लुटेरे भाग गए। रात का समय था इसके बाद भी महिला का शोर सुनकर राहगीर एकत्रित हो गए। साथ ही पुलिस को लूट की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी की पड़ताल शुरू की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

अनलॉक हुए झपट्‌टामार

  • बाजार अनलॉक होने के बाद बाइक सवार झपट्‌टा मार भी अनलॉक हुए हैं। पिछले कुछ दिनों में बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ वादादात को अंजाम दिया है। 15 दिन में शहर में इस तरह की लूट और लूट के प्रयास के 7 मामले सामने आ चुके हैं। इससे साफ होता है के कि बाइक या एक्टिवा सवार बदमाश कितने बेखौफ हैं।

यह है बदमाशों का हुलिया

  • झपट्‌टा मारने वालों का चेहरा तो महिला ने नहीं देखा है, लेकिन तीनों बदमाशों की उम्र 25 से 30 साल के बीच की होगी। किसी ने भी हेलमेट नहीं पहने था। पुलिस इसी हुलिया के आधार पर और आसपास लगे CCTV कैमरे की फुटेज में सुराग तलाश रही है।
खबरें और भी हैं...