ग्वालियर में ऑन डिमांड दिल्ली से आईं लड़कियां:स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार

ग्वालियर3 महीने पहले

ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाके में चल रहे स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने सोमवार रात करीब 9 बजे यहां छापा मारते हुए देह व्यापार में लिप्त दो युवतियों को पकड़ा। इन दोनों के अलावा स्पा सेंटर की संचालक और उसके पति के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है। स्पा सेंटर में कस्टमर की डिमांड पर दिल्ली से कॉलगर्ल बुलाई जाती थीं। जिनका चार्ज 2 से 5 हजार रुपए तक होता था।

ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने जब 9 स्ट्रीट स्पा सेंटर में दबिश दी तो दोनों युवतियां आपत्तिजनक हालत थीं। यहां से कुछ गलत चीजें भी मिली हैं। पूछताछ करने पर पता चला कि एक युवती दिल्ली की रहने वाली है, और दूसरी ग्वालियर की ही है। यह भी खुलासा हुआ कि कस्टमर की डिमांड पर यहां कॉलगर्ल प्रोवाइड कराई जाती थीं। पुलिस अब इस रैकेट से जुड़े और भी लोगों का पता लगा रही है।

पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।

तीन दिन या हफ्तेभर के लिए बुलाई जाती थीं कॉलगर्ल
जांच के दौरान सामने आया कि स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। क्राइम ब्रांच एडिशनल SP राजेश दंडोतिया ने बताया कि स्पा सेंटर चलाने वाले के पास कॉलगर्ल्स की लिस्ट और उनके मोबाइल नंबर मिले हैं। कॉलगर्ल तीन दिन या हफ्ते भर के लिए आती थीं। इनका फिक्स चार्ज रहता था।

स्पा की मालकिन और उसके पति पर भी FIR दर्ज की गई है।
स्पा की मालकिन और उसके पति पर भी FIR दर्ज की गई है।
स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं।
स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं।