• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Called To Meet In A Deserted Area, Murdered Repeatedly By Hammering On The Face, The Reason For The Murder, Both The Killers Unknown

टैक्सी चालक की बेरहमी से हत्या:ग्वालियर में सुनसान इलाके में मिलने बुलाया; मुंह और सिर पर हथौड़ा मारकर कर दी हत्या

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तुलसी मैरिज गार्डन में पड़ा हमीद का शव, अब पुलिस पड़ताल कर रही है कि उसे यहां किसने बुलाया था - Dainik Bhaskar
तुलसी मैरिज गार्डन में पड़ा हमीद का शव, अब पुलिस पड़ताल कर रही है कि उसे यहां किसने बुलाया था
  • गोल पहाड़िया तुलसी मैरिज गार्डन की घटना

ग्वालियर में एक टैक्सी चालक की सिर और चेहरे पर बार-बार हथौड़े मारकर हत्या कर दी गई है। इतनी बेरहमी से हत्या करने वाले और हत्या का कारण अभी दोनों अज्ञात है। टैक्सी चालक का शव सोमवार रात गोल पहाड़िया तुलसी मैरिज गार्डन में पड़ा मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आशंका है कि हत्या करने वाले कोई पहचान को होंगे। जिन्होंने यहां सुनसान इलाके में मिलने बुला कर हत्या को अंजाम दिया है। मृतक पर भी हत्या का मामला दर्ज होना बताया गया है।

जनकगंज पुलिस को सोमवार रात सूचना मिली थी कि गोल पहाड़िया क्षेत्र में तुलसी मैरिज गार्डन में एक युवक का लहूलुहान शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जब पुलिस ने आसपास पूछताछ की तो शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पर इसी समय मृतक के पास पड़े मोबाइल पर एक कॉल आया। पुलिस जवानों ने कॉल रिसीव कर बात की। जिसने कॉल लगाया था उसका नाम रहीस था और उसने पुलिस को बताया कि यह फोन उसके भाई हमीद का है। इसके बाद रहीस स्पॉट पर पहुंचा और मृतक की पहचान हमीद पुत्र अजमेरी खान निवासी मेहरा साहब की तलैया नेहरू पेट्रोल पंप के समीप के रूप में हुई। प्रारंभिक पड़ताल के बाद पुलिस का मानना है हमीद की हत्या हथौड़े से की गई है, लेकिन अभी तक ना तो हत्या की वजह स्पष्ट हो सकी है और ना ही आरोपी के बारे में कोई सुराग पुलिस के हाथ लगा है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस में रखवा दिया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मृतक के भाई ने टैक्सी मालिक पर जताया संदेह

मृतक के भाई रहीस ने बताया है कि हमीद टैक्सी चालक था और मनोज राठौर नामक व्यक्ति की जीप चलाता है। रहीश ने हमीद के साथ मनोज की गैरमौजूदगी पर संदेह जताया है। उसने टैक्सी मालिक पर हत्या का संदेह जताया है।

खबरें और भी हैं...