पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में चोरी का मामला:सीसीटीवी कैमरों से चोरों की पहचान की कोशिश, भागने का रूट पता लगा

ग्वालियर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जयेंद्रगंज स्थित मनीष इलेक्ट्रॉनिक से करीब 20 लाख रुपए के मोबाइल और कैमरे चोरी करने वालों की तलाश में इंदरगंज पुलिस ने दिनभर सीसीटीवी कैमरे खंगाले। कुछ नए फुटेज मिले हैं, जिसमें चोर सड़क से गुजरते हुए दिख रहे हैं। शोरूम के बाहर लगे कैमरों में भी चोर नजर आए हैं। अभी तक की पड़ताल में सामने आया है कि टीवीएस कंपनी की ऑटो से यह लोग भागे हैं। जिनकी संख्या शहर में करीब 400 है। इसके अलावा जिस ऑटो से बदमाश भागे हैं, उसके पीछे पोस्टर लगा है।

टीवीएस कंपनी की ऐसी 150 ऑटो पर ऐसा पोस्टर लगा है। अब पुलिस के राडार पर ऐसी 150 ऑटो हैं, जिनके पीछे पोस्टर लगा है। नंबर कहीं भी स्पष्ट नहीं है, इसलिए पोस्टर के आधार पर ही पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने टीवीएस एजेंसी से उन ऑटो के नंबर मांगे हैं, जिनके पीछे पोस्टर लगा है। शुक्रवार तड़के जयेंद्रगंज स्थित मनीष इलेक्ट्रॉनिक का शटर उचकाकर चोर 20 लाख रुपए के मोबाइल और कैमरे चोरी कर ले गए थे। उस समय चौकीदार करण थापा शौच के लिए गया था।

टीआई इंदरगंज शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि फुटेज से यह साफ हो गया है कि चौकीदार 20 मिनट के लिए नहीं बल्कि करीब एक घंटे के लिए गायब हुआ था। चोरों के भागने का रूट खंगालने के लिए करीब 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी। इसमें एक जगह ऑटो की कंपनी और पोस्टर नजर आए हैं। इससे चोरों तक पहुंचने में मदद मिलेगी। रेलवे स्टेशन के बाद अंधेरा होने की वजह से फुटेज स्पष्ट नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें