पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

माधौगंज की घटना आरोपी बेसुराग:घर के बाहर बैठी वृद्धा की आंखों में मिर्ची झोंककर चेन लूटी

ग्वालियर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

माधौगंज थाना क्षेत्र के चितेरा ओली में घर के बाहर बैठी वृद्धा की आंखों में मिर्ची झोंक कर एक युवक ने चेन लूट ली। घटना मंगलवार की शाम की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक माधौगंज के चितेरा ओली में उमा गर्ग (65) मंगलवार की शाम लगभग 4:45 बजे घर के बाहर बैठी थीं। उसी समय एक दुबला पतला युवक उनके पास रुका और उनकी आंखों में मिर्च झोंककर चेन लूट ली। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी सुधीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की पड़ताल करते हुए आसपास के क्षेत्र में लुटेरे के सीसीटीवी फुटेज की तलाश की लेकिन फिलहाल फुटेज नहीं मिले हैं।

वृद्धा ने पुलिस को बताया युवक दुबला पतला था और पीली शर्ट, नीला पैंट पहने हुए था। घटना के दौरान गली या घर के आसपास कोई व्यक्ति लुटेरे को नहीं देख पाया। समझा जा रहा है लुटेरे आसपास का ही है पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें