पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Children Were Sleeping On The Terrace, Father Killed His Mother With A Knife, Did Not Like To Talk On The Phone

फोन पर लंबी बातें करने पर पत्नी की हत्या:बेटा-बेटी छत पर सोने गए तो रात में 50 साल के पति ने चाकू से 47 साल की पत्नी के पेट में 5 वार किए; अस्पताल में मौत

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद डेड हाउस के बाहर खड़े महिला के परिजन - Dainik Bhaskar
हत्या के बाद डेड हाउस के बाहर खड़े महिला के परिजन

थाटीपुर थाना क्षेत्र में एक शख्स ने चरित्र शंका के चलते अपनी ही पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने पत्नी के पेट में चाकू से ताबड़तोड़ पांच वार किए। छत पर सो रहे बच्चों को वारदात का पता चला, तो मां को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां शनिवार सुबह दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला पर संदेह करता था। उसके फोन पर किसी से बात करने पर लगता था कि पत्नी उसे धोखा दे रही है।

शहर के थाटीपुर स्थित गौतम नगर निवासी कुसुमा जाटव (47) से उसका पति नारायण कुमार जाटव (50) रोजाना झगड़ा करता था। दोनों के एक बेटा व तीन बेटियां हैं। बड़े बेटे की उम्र 28 साल है। शुक्रवार रात चारों बेटे-बेटियां छत पर सो रहे थे। नीचे कमरे में नारायण और कुसुमा के बीच झगड़ा चल रहा था। रोज इस तरह की आवाज कमरे से आती रहती थीं, इसलिए बच्चों को लगा कि कुछ देर बाद दोनाें खुद ही शांत हो जाएंगे। इसी बीच नारायण ने गुस्से में आपा खो दिया। चाकू से पत्नी कुसुमा के पेट पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

इसके बाद वह उसे वहीं पड़ा छोड़कर भाग गया। जब बच्चों ने मां की चीख सुनी, तो कमरे में पहुंचे। कुसुमा खून से लथपथ थी। तत्काल पुलिस को सूचना दीद। कुसुमा को लेकर JAH (जयारोग्य अस्पताल) पहुंचे। ब्लड ज्यादा निकल जाने के कारण शनिवार सुबह कुसुमा ने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना पर पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमाॅर्टम कराया है। फिलहाल आरोपी फरार है।

शक के चलते की पत्नी की हत्या

पुलिस को परिजन व आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पता लगा है कि आरोपी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। जब भी वह आता था, तो पत्नी अक्सर फोन पर बात करते मिलती थी। उसे लगता था कि वह उसे धोखा दे रही है। इसी संदेह के चलते उसने सालों पहले जुड़े रिश्ते को भी भुला दिया।

पड़ोसी बोले- रोज होता था झगड़े

जब पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की, तो आसपास के लोगों ने बताया कि अक्सर रात को दोनों बीच झगड़े होते थे। नारायण पत्नी को गालियां देते हुए पीटता भी था। पुलिस इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

खबरें और भी हैं...