पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव प्रचार:तीन घंटे देर से आए सीएम, 3 घंटे में पूरे किए 2 विधानसभा क्षेत्रों में 6.7 किमी लंबे रोड शो

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों ने फूल बरसाए, सीएम और सिंधिया ने लोगों पर फेंकी मालाएं

उपचुनाव का प्रचार थमने से एक दिन पहले ग्वालियर पूर्व और ग्वालियर विधानसभा में भाजपा के रोड शो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य नेता तीन घंटे की देरी से ग्वालियर आए। उन्होंने दोनों विधानसभा क्षेत्रों में 6.7 किलोमीटर दूरी वाले दो रोड शो तीन घंटे में पूरे किए।

ग्वालियर पूर्व के प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के समर्थन में रोड शो की शुरुआत नदीगेट से की और 2.7 किलोमीटर का सफर एक घंटे में पूरा किया। इस दौरान 40 स्थानों पर स्वागत के काउंटर बनाए गए थे, लेकिन देर होने के कारण नेताओं का रथ कहीं रुका नहीं। इसके बाद नेताओं का काफिला ग्वालियर विस की ओर बढ़ गया, जहां भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर को साथ लेकर सेवा नगर से रोड शो की शुरुआत की गई। दो घंटे में 4 किलोमीटर का सफर तय कर स्टेट बैंक चौराहे पर समापन किया।

देर होने के कारण इंदरगंज और स्टेट बैंक चौराहे पर होने वाली सभाएं भी स्थगित कर दी गईं। रोड शो के लिए तैयार कराए गए रथ पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य और सांसद विवेक शेजवलकर सवार थे। इससे पहले मुरैना में सभा और रोड शो के कारण लेट हुए मुख्यमंत्री सहित अन्य नेताओं ने रात 8.40 बजे नदीगेट से रोड शो शुरू किया और दाल बाजार, लोहिया बाजार से होते हुए रात 9.40 बजे इंदरगंज चौराहे पर रोड शो का समापन किया।

जयेंद्रगंज में पूर्व मेला अध्यक्ष वीरेंद्र गंगवाल, पारस जैन और रामसुंदर रामू तथा लाेहिया बाजार में किशन मुदगल से सिंधिया ने गाड़ी धीमी कराकर मालाएं लीं। ग्वालियर में रोड शो की शुरुआत सेवा नगर पार्क से हुई। यहां से किलागेट, हजीरा से चार शहर का नाका से वापस स्टेट बैंक चौराहे पर इसका समापन हुआ।ऊर्जा मंत्री के क्षेत्र में रोड शो से पहले बिजली गुल

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री व अन्य नेताओं के रोड के पहले सेवा नगर सब स्टेशन का ब्रेकर ट्रिप होने के कारण अचानक बिजली गुल हो गई। पांच मिनट तक अंधेरा रहा।

व्यापारियों ने ली सदस्यता
नदीगेट पर आयोजित एक कार्यक्रम में व्यवसायी मुकेश अग्रवाल तथा राजू नगरिया के नेतृत्व में कुछ लोगों ने सीएम व सिंधिया की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें