• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Shivraj Singh Chouhan Video | CM Shivraj Singh On Kamal Nath And Congress Mayor Candidate In Gwalior

MP कांग्रेस में कमलनाथ बाकी सब अनाथ...:कांग्रेस की साड़ी पॉलीटिक्स पर सीएम शिवराज बोले-कांग्रेस आएगा साड़ी लाएगा, जाल बिछाएगा,फंसोगे तो नहीं

ग्वालियर5 महीने पहले
सभा को संबोधित करते सीएम शिवराज सिंह, पास ही खड़ी हैं महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा
  • सीएम ने ग्वालियर में पिंटो पार्क, इंटक मैदान व गोल पहाड़िया पर संबोधित की सभाएं

ग्वालियर में रविवार रात सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के पीसीसी चीफ कमल नाथ और ग्वालियर से कांग्रेस महापौर प्रत्याशी शोभा सिकरवार पर जमकर निशाना साधा है। सीएम ने कांग्रेस की साड़ी पॉलिटिक्स पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी आएगा, साड़ी लाएगा, जाल में फंसाएगा। मेरे ग्वालियर वालों कांग्रेसियों के झांसे में फंसोगे तो नहीं। ये कांग्रेसी बड़े मायावी हैं, इसलिए BJP को जिताइए।

सीएम बोले हैं कि एमपी कांग्रेस में कमल नाथ बाकी सब अनाथ। साथ ही कहा कि महापौर प्रत्याशी तो बोलती ही नहीं हैं। कांग्रेस एक ही घर में विधायकी और महापौर दोनों चाहती है। जो आम कार्यकर्ता के साथ धोखा है। इसके बाद सीएम ने भाजपा महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा के लिए वोट मांगे।रविवार को सीएम शिवराज सिंह ग्वालियर आए हैं और उन्होंने तीन स्थानों पर सभाओं को संबोधित किया है। सबसे पहले वह पिंटो पार्क फिर इंटक मैदान और आखिर में गोल पहाड़िया पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने स्थानीय वार्ड के प्रत्याशी और महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा के लिए वोट मांगे और ग्वालियर के लगातार विकास की बात कही।

सीएम की सभा शुरू होने से पहले बारिश, सिर पर कार्यकर्ताओं ने रखी कुर्सियां
सीएम की सभा शुरू होने से पहले बारिश, सिर पर कार्यकर्ताओं ने रखी कुर्सियां

दिग्विजय, कमलनाथ पर साधा निशाना
सभा को संबोधित करते समय सबसे पहले दो पूर्व मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधते हुए सीएम बोले कि दिग्विजय भोपाल में बोले हैं कि मैंने टिकट बांटे, कमलनाथ ने टिकट काटे हैं। कौन क्या कह रहा है पता ही नहीं चलता। मैं कमल नाथ से सवाल पूछता हूं। आपने सम्बल योजना क्यों बंद कर दी थी। आपने गरीबों के साथ छलावा किया। कमलनाथ मेरे बच्चों ने आपका क्या बिगाड़ा था। तुमने बच्चों की फीस भरना क्यों बंद कर दी थी लेकिन अब बच्चों की मेडिकल, इंजीनियरिंग की फीस मामा शिवराज भरेगा। इस साल सवा लाख भर्तियां की जाएगी।सामान्य गरीब अभ्यर्थियों को 10 फीसदी आरक्षण देंगे।
मामा कोई औरंगजेब है क्या जो लूटकर ले गया
-सीएम चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में सिंधिया ग्वालियर के विकास के लिए पैसा मांगते थे तो कमल नाथ कहते थे कि पैसा नही है, मामा खजाना खाली कर गया। अरे मामा कोई औरंगजेब है क्या जो लूटकर ले गया। अब ग्वालियर के विकास के लिए केंद्र और राज्य सरकारों ने खजाना खोल दिया है। नगर के विकास के लिए BJP का मेयर बनना जरूरी है। इसलिए बहन सुमन शर्मा को अपना समर्थन दें।