पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियर व्यापार मेला का उद्घाटन आज:सीएम शिवराज, केन्द्रीय कृषि मंत्री ताेमर और राज्यसभा सांसद सिंधिया करेंगे शिरकत

ग्वालियर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रमों में इन तीनों नेताओं के अलावा सांसद विवेक शेजवलकर सहित प्रदेश के मंत्री, विधायक भी मौजूद रहेंगे।  - Dainik Bhaskar
कार्यक्रमों में इन तीनों नेताओं के अलावा सांसद विवेक शेजवलकर सहित प्रदेश के मंत्री, विधायक भी मौजूद रहेंगे। 
  • मुख्यमंत्री आज 9 घंटे शहर में, सात स्थानों पर होंगे कार्यक्रम
  • बाड़ा और 1000 बिस्तर अस्पताल का कार्यक्रम टला

काेराेना संकट के चलते निर्धारित समय दिसंबर में शुरु न हाे पाने वाले श्रीमंत माधवराव सिंधिया ग्वालियर व्यापार मेला का शुभारंभ रविवार काे सुबह 10.40 बजे हाेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ताेमर और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मेले का शुभारंभ करेंगे।

इस मौके पर मेले में बिकने वाले वाहनों पर रोड टैक्स में 50 फीसदी की छूट देने की घोषणा भी संभावित है। मेला मार्च अंत तक चलेगा। तय कार्यक्रम के मुताबिक सीएम और सांसद सिंधिया रविवार सुबह 10 बजे आएंगे। पहले सीएम का दौरा 7 घंटे का था जो अब बढ़कर 9 घंटे का हो गया है।

इस दाैरान सीएम सात कार्यक्रमों में शामिल हाेंगे। इनमें 1000 बिस्तर के अस्पताल स्थल का निरीक्षण, महाराज बाड़े पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का भूमिपूजन तथा म्यूजियम निरीक्षण का कार्यक्रम शामिल नहीं हैं। पहले ये सभी कार्यक्रम तय थे। इन कार्यक्रमों में सांसद विवेक शेजवलकर सहित प्रदेश के मंत्री, विधायक भी मौजूद रहेंगे। कोरोना के कारण मेले के आयोजन को लेकर लगातार ऊहापोह की स्थिति बनी रही। स्थानीय व्यापारियों ने मेला लगाने की मांग को लेकर मंत्रियों और अन्य जनप्रतिनिधियों से लेकर मुख्यमंत्री तक से मुलाकात की। उसके बाद फरवरी के दूसरे सप्ताह में मेले की शुरुआत का कार्यक्रम तय किया गया। खास बात यह है कि मेला लगाने को लेकर मेला प्राधिकरण के पास अभी तक कोई आदेश नहीं आया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें