ग्वालियर में महिला ने युवती को तलवार मारी:दोनों दुकानदारों में कस्टमर्स को लेकर मारपीट; महिला घर से तलवार निकाल लाई और युवती पर हमला कर दिया, हाथ पर घाव

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल, सिमरन यदि उसने सिर के सामने हाथ नहीं लगाया होता तो तलवार सिर में लगती और वह  गंभीर रूप से घायल हो सकती थी। - Dainik Bhaskar
घायल, सिमरन यदि उसने सिर के सामने हाथ नहीं लगाया होता तो तलवार सिर में लगती और वह गंभीर रूप से घायल हो सकती थी।

ग्वालियर में दो महिलाओं के बीच किराना दुकान के ज्यादा चलने और न चलने पर झगड़ा हो गया। एक दुकानदार महिला ने दूसरी दुकानदार युवती की पिटाई कर उसे तलवार मार दी। तलवार सिर में मारी थी, लेकिन युवती ने बचाव में हाथ आगे कर दिया। घटना बहोड़ापुर में सदाशिव नगर में रविवार सुबह की है। पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया।

बहोड़ापुर के सदाशिव नगर निवासी सिमरन (23) पुत्री कायम खां की घर के पास ही किराने की दुकान है। उसके पास में ही अन्नो उर्फ आमना की भी दुकान है। दोनों में दुकान को लेकर कॉम्पिटिशन चलता है। कभी किसी की दुकान चलती है तो कभी किसी की। पिछले कुछ दिन से सिमरन की दुकान ठीक चल रही है। इसी बात पर रविवार सुबह जब सिमरन अपनी दुकान पर पहुंची तो अन्नो ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया। जब सिमरन ने विरोध किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी।

अन्नो घर से तलवार निकाल लाई और सिमरन के सिर पर हमला कर दिया। समय रहते युवती ने अपना हाथ लगा दिया और तलवार हाथ पर लगी और गहरा घाव हो गया। हमला करने के बाद अन्नो वहां से भाग गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया है। इलाज कराने के बाद सिमरन की शिकायत पर अन्नो उर्फ आमना पर मामला दर्ज किया है।

तीन दिन से हो रही थी बहस
घायल ने पुलिस को बताया कि उसकी किराना दुकान पर ज्यादा कस्टमर आ रहे हैं तो अन्नो को चिढ़ मचती है। उसे लगता है कि उसके कारण उसकी दुकान नहीं चल रही है। इसलिए बीते तीन दिन से वह बहस कर रही थी। पता नहीं था कि आज हमला ही कर देगी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

खबरें और भी हैं...