पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रतियोगिता:मतदाता जागरूकता के लिए हुईं प्रतियोगिताएं, मेहंदी से हाथ पर लिखा- बढ़ाएं कदम, दिखाएं वोट का दम

ग्वालियर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण के दौर में मतदाताओं को घर से मतदान केंद्रों तक पहुंचाने के लिए जागरूकता अभियान चलाकर प्रेरित किया जा रहा है। यह अभियान ग्वालियर, पूर्व और डबरा विधानसभा क्षेत्रों में चलाया जा रहा है। मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत स्कूली छात्रों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिताएं ऑनलाइन आयोजित की गईं।

छात्र-छात्राओं के लिए वाद विवाद, स्लोगन और मेंहदी प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं थीं। कोरोना के दौरान सुरक्षित मतदान विषय पर वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था इसमें महाविद्यालय स्तर पर विषय के पक्ष में अंकित आर्य प्रथम स्थान, कुमारी अंजली परिहार द्वितीय स्थान तथा भुवनेश चौधरी तृतीय स्थान पर रहे।

विद्यालय स्तर पर समीक्षा दुबे प्रथम स्थान, आशुतोष त्रिवेदी द्वितीय स्थान, नैंसी आर्य तृतीय स्थान पर रहे। वहीं विपक्ष में संघमित्रा अर्गल प्रथम स्थान, अनिका सिंह द्वितीय स्थान पर रही। शत प्रतिशत मतदान एवं महिला मतदान विषय पर कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए चित्रकला प्रतियोगिता तथा नैतिक मतदान एवं सुगम्य मतदान के विषय पर स्लोगन प्रतियोगिता तथा कोरोना के दौरान सुरक्षित मतदान विषय पर शार्ट वीडियो प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जा रहा है। इसमें विद्यालय एवं महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं भाग ले रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें