पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:घर-घर जाकर संपर्क करें कार्यकर्ता

ग्वालियर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे नगरीय निकाय के लिए तैयार की गईं मतदाता सूचियों को लेकर घर-घर जाएं और उनका मिलान करें। जो युवा 18 साल की आयु पूरी कर चुके हैं, उनका नाम सूची में जुड़ना चाहिए। हमारे लिए प्रत्येक वोट महत्वपूर्ण है, इसलिए इस काम को पूरी गंभीरता से करना जरूरी है।

ये बात नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को आयोजित भाजपा की बैठक में सांसद विवेक शेजवलकर और नगरीय निकाय चुनाव समिति की सदस्य समीक्षा गुप्ता ने कही।

बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव की दृष्टि से हमें आज से ही अपनी भूमिका का निर्वहन करना होगा। पार्टी के प्रदेश मंत्री व पूर्व विधायक मदन कुशवाह ने कहा कि बूथ हमारे कार्य का केंद्र बिंदु है, बूथ जीता, चुनाव जीता मंत्र के साथ लोगों के बीच जाएं।

जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने बैठक में नगरीय निकाय चुनाव के लिए अलग-अलग कामों के प्रभारियों की घोषणा की। इस मौके पर सुरेंद्र शर्मा, चंदप्रकाश गुप्ता, अजय अरोरा, मधुसूदन भदौरिया आिद मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें