• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Controversy Over Water In The Morning, Surrounded By Two Brothers And Fired At Night, One Injured, Panic In The Locality

ग्वालियर में पानी के लिए चलीं गोलियां:पानी को लेकर सुबह विवाद, रात को घेरकर दो सगे भाइयों ने की फायरिंग, एक घायल, मोहल्ले में दहशत

ग्वालियर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल सूरज से पूछताछ करते लश्कर CSP आत्माराम शर्मा, उसके बयान के वीडियो भी बनाते हुए - Dainik Bhaskar
घायल सूरज से पूछताछ करते लश्कर CSP आत्माराम शर्मा, उसके बयान के वीडियो भी बनाते हुए

ग्वालियर के बालाजीपुरम में पानी को लेकर गोलियां चली हैं। बोरिंग पंप से सीधे अपने यहां लाइन जोड़ने का पंप चालक ने विरोध किया तो झगड़ा हो गया। इसी पानी की रंजिश पर रात को घेरकर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। जिसमें पंप चालक घायल हो गया है। घटना माधौगंज के बालाजीपुरम में रात 12 बजे की है। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाने के बाद हमलावर दो सगे भाई समेत 4 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। घायल और हमलावर एक ही मोहल्ले के हैं। पानी के लिए इस तरह से अंधाधुंध गोलीबारी से बालाजीपुरम में दहशत का माहौल है।
माधौगंज स्थित बालाजीपुरम निवासी सूरज धानुक नगर निगम की पानी बोरिंग की सप्लाई लाइन को ऑपरेट करता है। बालाजीपुरम में पेयजल सप्लाई की किल्लत है। गुरुवार रात जब सूरज के लिए बोरिंग पंप की सप्लाई लाइन को खोल रहा था। तभी बाइक सवार चार बदमाश उसके पास पहुंचे और उन्होंने सूरज को देखते ही गोलियां चला दी। एक गोली सूरज के हाथ में जा लगी। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसे नीचे जमीन पर गिरता देख आसपास के लोग उन चारों बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़े। तभी एक बदमाश ने हवा में फायरिंग कर दी और चारों बदमाश वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए जयरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया। घायल युवक के परिजन का आरोप है कि सूरज के पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाई सुल्तान और फरियाद खां पानी की लाइन का डायरेक्ट कनेक्शन लगाए हुए है। जिस वजह से क्षेत्र में कई लोगों को पानी मिलने में असुविधा हो रही थी। उसी को लेकर 2 दिन पहले सूरज ने उन्हें पानी का कनेक्शन लेने के लिए बोला। जिससे क्षेत्र में अन्य लोगों को पानी मिल सके। यह बात दोनों भाइयों को अच्छी नही लगी। जिसको लेकर उन्होंने यह हमला घर दिया। घटना मंे सूरज घायल हुआ है। पुलिस ने चार हमलावरों पर मामला दर्ज कर लिया है।
घायल के परिजन बोले- गुंडागर्दी से परेशान हैं
- घायल सूरज के भाई सुनील धानुक ने बताया कि सूरज के पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाई सुल्तान और फरियाद पानी की लाइन का डायरेक्ट कनेक्शन लगाए हुए है। जिस वजह से क्षेत्र में कई लोगों को पानी मिलने में असुविधा हो रही थी। जब सूरज ने उनसे कनेक्शन लेकर पानी लेने के लिए कहा तो वह हत्या के इरादे से गोलियां चलाने पर उतर आए। पूरा मोहल्ला इनकी गुंदागर्दी से परेशान हो चुका है।
पुलिस का कहना
- इस मामले में CSP लश्कर आत्माराम शर्मा ने बताया कि माधौगंज के बालाजीपुरम में एक युवक को गोली लगी है पुरानी रंजिश बताई जा रही है पानी की भी बात सामने आई है। इस मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...