ग्वालियर में हाइवे पर मिली दो शव:झांसी रोड पर एक होटल के पास मिले दो कबाड़ियों के शव, मौत के कारण में उलझी पुलिस

ग्वालियर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे के पास होटल किनारे मिले शवों की जांच करती पुलिस - Dainik Bhaskar
हाइवे के पास होटल किनारे मिले शवों की जांच करती पुलिस

ग्वालियर में हाइवे पर कबाड़ा लेकर जा रहे दो लोगों के शव मिले हैं। चंद कदम दूर एक के बाद एक दो शव मिलने से दहशत फैल गई। घटना बिलौआ के अडूपुरा पावर ग्रिड के पास यादव ढाबे की है। पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। दोनों की मौत को लेकर पुलिस उलझन में है। शरीर पर कहीं भी चोट का निशान नहीं हैं। पता नहीं लगा है, दोनों की मौत कैसे हुई है। पुलिस को पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

बिलौआ पुलिस ने बताया, झांसी रोड हाइवे पर अडूपुरा पावर ग्रिड के पास रामू यादव का यादव ढाबा है। सुबह उन्होंने देखा, ढाबे के पास अधेड़ का शव पड़ा है। कुछ देर बाद चंद कदम दूर एक और शव दिखा। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी।

बिलौआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस इस उलझन में है, हाइवे पर दोनों युवक किसी सड़क हादसे के शिकार नहीं हुए। शरीर पर चोट भी नहीं है। फिर उनकी मौत कैसे हुई है। ढाबा के कुछ कर्मचारियों ने बताया, दोनों को कई बार कबाड़ा बीनते देखा गया है। अभी दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को मृतकों के दो रिक्शे भी मिले है, जिनमें कबाड़ा भरा है।

रात में आए थे सोने के लिए

होटल संचालक ने बताया, रविवार रात पानी गिर रहा था। देर रात दोनों ढाबे पर आए और पानी से बचने व सोने की जगह मांगी थी। इसके बाद वह ढाबे के पास सो गए थे। सुबह देखा, तो उनके शव पड़े मिले।

खबरें और भी हैं...