पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:बीएससी नर्सिंग रिजल्ट घोटाले में कार्रवाई के लिए प्रदर्शन

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीवाजी यूनिवर्सिटी में बीएससी नर्सिंग अंतिम वर्ष के रिजल्ट में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एनएसयूआई ने जेयू के प्रशासनिक भवन पर प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्र घोटाले को अंजाम देने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर हे थे, इसके अलावा जिन छात्रों ने फर्जी रिजल्ट घोषित करवाया उनके खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की जा रही थी।

एनएसयूआई के जीवाजी यूनिवर्सिटी इकाई के अध्यक्ष मयंक भार्गव के नेतृत्व में छात्र प्रशासनिक भवन में पहुंचे थे, यहां पर छात्रों ने लगभग आधा घंटे तक नारेबाजी की। छात्रों के हंगामे के चलते विश्वविद्यालय थाने की पुलिस भी पहुंच गई थी। छात्र कुलपति को ज्ञापन देने की मांग कर रहे थे, चूंकि आंदोलन के समय कार्यपरिषद की बैठक चल रही थी इसलिए छात्र डायरेक्टर कॉलेज डेवलपमेंट कमेटी डॉ. केशव सिंह गुर्जर को ज्ञापन देने पर सहमत हो गए। छात्रों ने जल्द कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें