पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Digvijay Singh's Statement Is Going To Free Congress From India, Even If He Wants, He Will Not Be Able To Restore 370

केंद्रीय मंत्री तोमर का दिग्विजय सिंह पर पलटवार:दिग्विजय सिंह का बयान भारत से कांग्रेस को मुक्त कराने वाला है, वो चाहकर भी 370 को बहाल नहीं करा पाएंगे

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभाग को कोविड की तीसरी लहर की आशंका से पूर्व मेडिकल उपकरणों का वितरण किया गया। - Dainik Bhaskar
संभाग को कोविड की तीसरी लहर की आशंका से पूर्व मेडिकल उपकरणों का वितरण किया गया।

केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के धारा 370 बहाल करने के बयान पर निशाना साधते हुए कहा है, दिग्विजय सिंह का बयान भारत से कांग्रेस को मुक्त कराने वाला है। पूरा देश जिस 370 के खिलाफ है, यह उसके पक्ष में बात कर रहे हैं। जैसा नेता वैसी ही पूरी कांग्रेस होती जा रही है। वैसे तो कांग्रेस की सत्ता आने की संभावना नहीं है। यदि आती भी है, तो यह चाहकर भी धारा 370 बहाल नहीं करा सकेंगे।

कार्यक्रम में सभी कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए मास्क और सोशल डिस्टेंस में नजर आए।
कार्यक्रम में सभी कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए मास्क और सोशल डिस्टेंस में नजर आए।

शुक्रवार को नरेन्द्र सिंह तोमर ने ग्वालियर-चंबल अंचल के शहरों को कोविड की तीसरी लहर जो अभी आने की आशंका है, उससे निपटने के लिए मेडिकल उपकरण की सौगात दी है। जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी कन्वेंशन हॉल में हुए कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कोविड के दौरान चिकित्सा में उपयोग होने वाले उपकरण ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, ऑक्सीजन फ्लो मीटर, करीब 300 से ज्यादा ऑक्सीजन सिलेंडर, पोर्टेबल एक्स-रे मशीन आदि जैसे महत्वपूर्ण मेडिकल उपकरण भेंट किए हैं। ये अब जरूरत के हिसाब से विभिन्न जिलों को दिए जाएंगे। कार्यक्रम में ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह, गुना सांसद केपी यादव, सांसद ग्वालियर विवेक शेजवलकर मौजूद रहे।

किसानों से अभी भी खुलकर बात करने को तैयार

कार्यक्रम के बाद मंत्री ने कुछ मुद्दों पर खुलकर बात की। कृषि कानून को लेकर साफ कहा पहले भी बात करने को तैयार थे अब भी हैं। बात सिर्फ कृषि कानून पर ही होनी चाहिए। इसके अलावा, कांग्रेस ने हाल ही में ग्वालियर का नाम बदल कर वीरांगना के नाम पर करने के लिए कहा था। इस पर भी उन्होंने बयान को हास्यप्रद बताते हुए कहा कि जैसा कांग्रेस का नेता वैसी ही वह होती जा रही है। प्रदेश की कार्यकारिणी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा यह मेरे हस्तक्षेप का मामला नहीं है।

खबरें और भी हैं...