पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Documents Were For Getting A Job, Got A Marriage Certificate Made, Now Blackmailing To Make A Relationship, The Girl Got Married 9 Days Ago

सहेली का पिता कर रहा ब्लैकमेल:नौकरी लगवाने लिए थे दस्तावेज, बनवा लिया मैरिज सार्टिफिकेट, अब संबंध बनाने के लिए कर रहा ब्लैकमेल, 9 दिन पहले हुई है युवती की शादी

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सहेली का पिता ही कर रहा था संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल - Dainik Bhaskar
सहेली का पिता ही कर रहा था संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल
  • मैरिज सार्टिफिकेट के बदले मांग रहा 5 लाख रुपए

ग्वालियर में एक 21 वर्षीय युवती के साथ उसकी सहेली के पिता ने धोखा किया है। एक साल पहले युवती की नौकरी लगवाने सहेली के पिता ने दस्तावेज, फोटो लिए थे। नौकरी तो लगवाई नहीं पर उसने युवती के साथ अपनी शादी का फर्जी सार्टिफिकेट बनवा लिया। अब 9 दिन पहले युवती की शादी हुई है। तभी से सहेली का पिता उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

वह युवती से कहता है कि उसे उसके साथ संबंध बनाने होंगे। ऐसा नहीं कर सकती तो 5 लाख रुपए दे दे। यदि उसकी बात नहीं मानी तो सार्टिफिकेट वायरल कर देगा। शादी को अभी कुछ ही दिन हुए हैं इससे युवती डिप्रेशन में आ गई। उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन को पूरी बात का पता लगा। परिजन ने जनकगंज थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की है।

जनकगंज थाना पुलिस ने दर्ज किया है मामला, आराेपी की तलाश तेज
जनकगंज थाना पुलिस ने दर्ज किया है मामला, आराेपी की तलाश तेज

जनकगंज में भाऊ का बाजार निवासी 21 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) की अभी 9 दिन पहले 4 जुलाई को शादी हुई है। युवती ने कुछ दिन से डिप्रेशन में थी। अभी वह मायके आई हुई है और घबराई हुई दिख रही थी। परिजन को लगा कि ससुराल में कोई परेशानी है। जब मां ने उससे इस चिंता का कारण पूछा तो एक ऐसी घटना से पर्दा उठा जिस पर किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा था। युवती की सहेली रिंकी का पिता उसे ब्लैकमेल कर रहा था। हुआ यह था कि पीड़ित युवती ने अपनी सहेली के पिता से वर्ष 2019 में नौकरी लगवाने के लिए कहा था। तब उसने अपने सभी दस्तावेज और चार फोटो सहेली के पिता नरेश बागड़े को दिए थे। नरेश ने नौकरी तो नहीं लगवाई पर इन दस्तावेज पर उसने एक फर्जी मैरिज सार्टिफिकेट बनवा लिया। जिसमें युवती और खुद को पति-पत्नी दर्शाया गया है।

अब कर रहा ब्लैकमेल

  • जब से युवती की शादी हुई है आरोपी नरेश उसे इस सार्टिफिकेट को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। वह कहता है कि उसके साथ संबंध बनाए या फिर 5 लाख रुपए दे। यदि वह ऐसा नहीं करती है तो बदनाम कर देगा।

नया रिश्ता न टूट जाए इसलिए युवती डिप्रेशन में

  • पीड़ित युवती शादी के बाद से ही डिप्रेशन में है। उसे डर है कि कहीं सहेली के पिता के चक्कर में उसका 9 दिन पहले बना रिश्ता न टूट जाए। इसी डिप्रेशन के कारण वह बीमार हो गई। उसकी हालत बिगड़ी तो घटना का पता लगा है। मामले की शिकायत युवती ने जनकगंज थाना में की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जनकगंज पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
खबरें और भी हैं...