पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • "Don't Find Them In The State At The Time Of Crisis, Scindia Is Abroad With His Personal Work" On Facebook, Twitter, The MLA Asked Where Are You Maharaj

कांग्रेस विधायक ने सिंधिया को बताया लापता:'मत ढूंढ़ो इन्हें संकट के समय प्रदेश में, सिंधिया अपने निजी काम से हैं विदेश में', सोशल मीडिया पर विधायक ने पूछा कहां हो महाराज

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आपदा के दौर में कमलनाथ के मौतों वाले बयान के बाद बयानबाजी तेज हो गई है

शनिवार को ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस विधायक ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सिंधिया के फोटो के साथ गुमशुदा की तलाश, लापता नाम से पोस्ट किया है। साथ ही यह लिखा है कि 'मत ढूंढ़ो इन्हें संकट के समय प्रदेश में, सिंधिया अपने निजी काम से हैं विदेश में' इसके अलावा वह लिख रहे हैं कि अभी चुनाव थोड़े ही है। जब चुनाव आएंगे तो ग्वालियर की जनता उनका परिवार हो जाएगी। इस पोस्ट को राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, CM शिवराज सिंह, पूर्व CM कमलनाथ व अन्य बड़े राजनेताओं को टैग किया है। पोस्ट के बाद दोनों पार्टी के कार्यकर्ता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

कोरोना आपदा में संक्रमण से मौत के मामलों को छुपाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने केन्द्र से लेकर राज्य स्तर पर भाजपा को घेरने का काम शुरू कर दिया है। एक दिन पहले राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर ट्वीट कर आरोप लगाया था। इसी कड़ी में शनिवार सुबह ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस विधायक व कमलनाथ के करीबी प्रवीण पाठक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा हमला बोल दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कई कटाक्ष किए हैं।

चिट्‌ठी न कोई संदेश… तुम चले गए

सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक पाठक की पोस्ट में वह सिंधिया के फोटो के नीचे लिख रहे हैं, चिट्‌ठी न कोई संदेश, जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए। साथ ही लिख रहे हैं कि महाराज कहां हो आप। भारतीय जनता पार्टी की सरकार मौत के आंकड़े छुपा रही है। आपके उसूलों पर कब आंच आएगी, आप कब सड़क पर उतरेंगे।

शहर में हालात सामान्य हो जाएंगे तब आएंगे

विधायक पाठक यह भी लिख रहे हैं कि अपने शहर में वह तभी आएंगे जब हालात सामान्य हो जाएंगे। वह कहते हैं कि आप तो बैठिए दुबई, जनता राम के भरोसे, अभी चुनाव थोड़ी ही है। अभी आम लोग आपके क्या काम के।

हम विदेश नहीं भागे, सिंधिया भाग गए

विधायक पाठक लिख रहे हैं हम लोग घरों में कैद हो सकते हैं। विदेश जाने वाली सारी फ्लाइट रद्द हैं। पर सिंधिया चार्टर फ्लाइट से विदेश भाग गए। हम भी जा सकते हैं, लेकिन नहीं। हम यहीं आम लोगों अपने लोगों के बीच में रहेंगे।

काफी समय से नहीं आए सिंधिया, फोन पर किया संपर्क

वैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया काफी समय से शहर में आए भी नहीं हैं। ग्वालियर में होली से वह नहीं आए हैं। अभी 10 दिन पहले सीएम की समीक्षा बैठक के दौरान जरूर वह साथ आए थे, लेकिन इस कार्यक्रम में भाग लेने के बाद चले गए। जबकि बीते दो महीने में ग्वालियर में कोरोना आपदा के बीच कोहराम मचा। लोग तिल-तिल कर मरे। कोई ऑक्सीजन की कमी से तो कोई इंजेक्शन न मिलने के कारण दम तोड़ गया। ऐसे में सिंधिया शहर में नहीं आए, लेकिन वह हर दिन एक व्यक्ति से फोन कर हाल जान रहे हैं।

खबरें और भी हैं...