• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Drunken Father Took Off All His Clothes, Got Pags Made By 12 Year Old Daughter, Brutally Beat Up Wife For Protesting, Accused Arrested

जब पिता ने भुला दिए सारे रिश्ते...:शराबी पिता ने उतार दिए अपने सारे कपड़े, 12 साल की बेटी से बनवाए पैग, विरोध करने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा, आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • - मुरार के बड़ागांव खुरैरी में सोमवार रात हुई घटना, सुबह मां-बेटी पहुंची थाने, हुई FIR

ग्वालियर में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना हुई है। नशे में धुत एक युवक ने अपनी पत्नी की लेजम से बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद अपने सारे कपड़े उतारकर कुर्सी पर बैठ गया। 12 साल की सगी बेटी से शराब के पैग बनवाए। मासूम, पिता की हरकत पर रोती रही और डर के चलते पैग बनाती रही।

घटना सोमवार रात मुरार के बड़ागांव खुरैरी में हुई है। मंगलवार को मां-बेटी मुरार थाना पहुंची है और मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल मारपीट, छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है। तत्काल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
उपनगर मुरार के बड़ागांव खुरैरी निवासी 30 वर्षीय महिला रानी (बदला हुआ नाम) ने शिकायत की है कि उसका पति राजा ( बदला हुआ नाम) मजदूरी करता है। वह नशे का आदी है और आए दिन मारपीट करता है। वह भी बच्चों को पढ़ाने के लिए काम करती है। सोमवार को उसका पति नशे में धुत होकर लड़खड़ाते हुए घर पहुंचा। घर पहुंचते ही उससे रुपए मांगने लगा। जब उसने पैसे देने से इनकार किया तो उसकी मारपीट कर दी। जब 12 वर्षीय बेटी परी (बदला हुआ नाम) उसे बचाने आई तो उसे पास में बैठा लिया। पति ने अपने सारे कपड़े उतार दिए। जब उन्होंने विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद खुद कुर्सी पर बैठ गया और बेटी से शराब के पैग बनवाता रहा।
रोती रही बेटी, बनाती रही पैग
- पीड़ित महिला ने बताया कि वस्त्रहीन होने के बाद आरोपी पति अपनी खुद की 12 वर्षीय बेटी से शराब के जाम बनवाए। मेरी बच्ची अपने पिता की इस हरकत पर रोती रही और डर के चलते पैग बनाती रही। जब मैंने विरोध किया तो आरोपी ने मुझे भी बेरहती से पीटा है। रात को जब आरोपी सो गया तो मां-बेटी ने घर छोड़ दिया। मंगलवार को वह मुरार थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया है।
पुलिस का कहना
- इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी ने मुरार में इस तरह के मामले की पुष्टि की है। साथ ही बताया है कि महिला बच्ची को लेकर मुरार थाने पहुंची थी। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...