पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन:वेतन न मिलने से ईको ग्रीन के ड्राइवरों ने दूसरे दिन भी नहीं निकालीं 72 गाड़ियां

ग्वालियर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच भी नगर निगम की डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन की व्यवस्था लड़खड़ा रही है। दो माह का वेतन न मिलने से नाराज ईकोग्रीन से निगम में आए वाहन चालकों ने रविवार को काम बंद कर दिया था। इस पर अफसरों ने दो दिन में उनके खाते में वेतन डालने का आश्वासन दिया था, लेेकिन सोमवार को भी वेतन नहीं मिल पाया। गुस्साए वाहन चालकों ने 72 गाड़ियां नहीं चलाईं। वाहन चालकों द्वारा काम न किए जाने की सूचना मिलते ही अफसर फील्ड में दौड़े और अलग-अलग सेंटरों पर जाकर उन्होंने समझाने का प्रयास किया।

तानसेन नगर में रोकी गाड़ियां
सुबह काम करने के लिए निकले चालकों को सबसे पहले दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से संदेश मिला कि इस क्षेत्र के चालक आज काम नहीं करेंगे। इसे सुनकर तानेसन नगर डिपो के चालकों ने भी गाड़ियां नहीं निकलने दीं। उन्होंने डिपो के गेट पर ताला डाल दिया।

इन क्षेत्रों से नहीं उठा कचरा
कचरा कलेक्शन की गाड़ियां न निकलने का असर माधोगंज, नई सड़क, बिरला नगर, दीनदयाल नगर और उसके आस-पास के क्षेत्र, अलकापुरी, नटराज एस्टेट आदि क्षेत्रों में दिखाई दिया। यहां के लोगों का कहना था कि दो दिन से गाड़ी न आने के कारण डस्टबिन भर चुके हैं।

कुछ गाड़ियां न निकलने से हुई परेशानी
^वेतन में देरी होने के कारण कुछ वाहन चालकों ने कचरा कलेक्शन में लगी गाड़ियां नहीं चलाईं। इससे शहर के कुछ हिस्सों में परेशानी आई है। समस्या का समाधान कर दिया गया है। मंगलवार से स्थिति सामान्य हो जाएगी। -शिवम वर्मा, आयुक्त नगर निगम

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें