शराब ठेकेदार की पीट-पीटकर हत्या करने का VIDEO:ग्वालियर में शराब दुकान के बाहर मौत के बाद भी लातों से मारते रहे

ग्वालियर2 महीने पहले

ग्वालियर में कुछ लोगों ने शराब दुकान के सामने शराब ठेकेदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी उसे जमीन पर पटककर लातों से मारते रहे। बेहोश होने पर छोड़कर गए भाग गए। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। गुस्साए परिजनों ने शव रखकर मुरैना रोड पर चक्काजाम कर दिया था। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। शराब ठेकेदार पर हमले का वीडियो सामने आया है।

पुलिस का कहना है कि शराब ठेकेदार श्याम शिवहरे की हत्या की वजह शराब के धंधे की रंजिश हो सकती है। शिवहरे के परिजन ने शराब दुकान के सेल्समैन सतीश राजपूत, नरोत्तम पटेल और किशन राठौर पर हत्या का आरोप लगाया है। चक्काजाम करके बैठे परिजनों को समझाइश दी गई, जिसके बाद उन्होंने रास्ता खोला।

मृतक के परिजन ने शव रोड पर रखकर चक्काजाम कर दिया। पुलिस की समझाइश के बाद जाम हटाया जा सका।
मृतक के परिजन ने शव रोड पर रखकर चक्काजाम कर दिया। पुलिस की समझाइश के बाद जाम हटाया जा सका।

मरने के बाद भी भाई को लातों से मारते रहे
मृतक श्याम शिवहरे के बड़े भाई अशोक शिवहरे का कहना है कि भाई श्याम की हत्या एक शराब दुकानदार के स्टाफ ने पीट-पीटकर कर दी। भाई के मरने के बाद भी आरोपी उसे लातों से मारते रहे। हमारी पुलिस प्रशासन से मांगे है कि हत्यारों खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें।

हजीरा थाने के सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि मारपीट करने का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। मामला दर्ज कर लिया है। फुटेज के आधार पर जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।