पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क पर चले लात घूंसे:किसान आंदोलन चल रहा था, युवक ने आकर कर दी गाली-गलौज, चप्पलों से पीटा

ग्वालियर4 महीने पहले
फूलबाग पर नशे में धुत युवक से मारपीट करते राहगीर।
  • बुधवार सुबह हुआ मारपीट का वीडियो वायरल

बुधवार सुबह शहर में मारपीट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक को चप्पलों व लात-घूंसों से पीट रहे हैं। यह वीडियो एक दिन पहले फूलबाग का बताया जा रहा है। मारपीट करने वाले फूलबाग पर किसान आंदोलन के तहत धरने पर बैठे थे, जबकि पिटने वाले युवक ने नशे में आकर गाली गलौज की और अभद्र इशारे किए। इस पर धरना स्थल से कुछ लोग उठे और राहगीरों ने नशे में धुत युवक की जमकर पिटाई कर दी। अभी तक इस मामले में कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

बताया गया है कि किसान आंदोलन के समर्थन में सीटू और भारतीय किसान संघ के सदस्य फूलबाग पर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। दिन भर धरना प्रदर्शन चला। मंगलवार शाम यहां एक युवक आया और उसने गाली गलौज करना शुरू कर दी। आसपास खड़े लोगों ने उसे समझाने और वहां से हटाने का प्रयास किया, लेकिन युवक अश्लील इशारे करने लगा। इस पर राहगीरों और धरने में शामिल कुछ लोगों को गुस्सा आ गया। उन्होंने युवक को धक्का दिया। इससे वह और विचलित हो गया। गालियां देने के साथ ही मारपीट पर उतर आया। इस पर वहां मौजूद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। नशे में धुत युवक की सभी ने घेरकर जमकर पिटाई की। इसके बाद वह वहां से भाग गया। घटना का पता चलते ही पुलिस भी वहां पहुंची, लेकिन तब तक न तो आरोपी मिला न ही मारपीट करने वाले। इस मामले में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

वायरल होते ही छाया वीडियो

घटना के समय वहां किसी ने यह वीडियो बना लिया था। सुबह होते ही वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया है। इसके बाद से कुछ ही समय में यह वीडियो पूरे शहर में फैल गया है। इसमें चप्पल से पीटते हुए के शॉट सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसरों का कहना है कि यदि कोई शिकायत करने आता है तो मामला दर्ज किया जाएगा। मारपीट करने वालों की भी पहचान की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें