पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Female Doctor Said In Viral Video A Young Man Is Coming For Four Days, Threatens, Indecency With The Name Of Union Minister Narendra Singh

महिला डॉक्टर का सोशल मीडिया पर छलका दर्द:4 दिन से युवक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह के नाम पर धमका रहा है, कहता है- मेरे आदमी को पहले देखो; मना करने पर अभद्रता करता है

ग्वालियर5 महीने पहले
डॉ. ज्योति सिंह, इनका ही वीडियो

ग्वालियर में एक महिला डॉक्टर को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के नाम पर धमकाने का मामला सामने आया है। युवक खुद को केंद्रीय मंत्री का आदमी बताकर डॉक्टर को पहले अपने पेशेंट देखने के लिए कहता है। मना करने पर नौकरी से निकलवाने की धमकी देता है। महिला डॉक्टर ने शुक्रवार रात सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर अपना दर्द बयां किया। इसके बाद हंगामा मच गया।

हजीरा डिस्पेंसरी की डेंटिस्ट ज्योति सिंह का कहना है कि 4 दिन से एक युवक कुछ मरीजों को लेकर आता है। लाइन को तोड़कर पहले उसका काम करने के लिए कहता है। मना करने पर खुद को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का आदमी बताकर हड़काता है। शुक्रवार को तो उसने हद ही कर दी। जब डॉक्टर एक गर्भवती महिला का टेस्ट कर रही थी तो वह अंदर आ गया। उसने रोका तो वह नौकरी से हटवाने की धमकी देकर गाली देने लगा। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में डॉक्टर ज्योति ने कहा, वह हर दिन 300 से 400 पेशेंट को चेक करती हैं। चार दिन से एक आदमी परेशान कर रहा है। यह अलग-अलग तरीके के मरीज लेकर आता है। लाइन तोड़कर कहता है कि उनके लोगों का सैंपल पहले लें। जब कुछ कहते हैं तो खुद को केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का आदमी बताता है। ऐसे में जो लोग सुबह से लगे हैं, उनको पहले अटेंड करूं या इस आदमी को देखूं।

इसके बाद भी हम उसका काम कर देते थे, लेकिन शुक्रवार को वह फिर से 4 लोगों को लेकर आया। सीधे अंदर रूम में चला आया। वह अपने लोगों का टेस्ट पहले करने के लिए कहने लगा। उसे बताया गया कि गेट पर 9 महीने की गर्भवती महिला खड़ी है उसे देख लेने के बाद आपके लोगों को देख लिया जाएगा। इस बात पर वह उग्र हो गया और गाली गलौज पर आ गया। बार-बार बोल रहा था कि नरेंद्र सिंह तोमर के यहां से आया हूं और हंगामा करता रहा।

धमकाया- नौकरी से निकलवा देगा

वीडियो में डॉक्टर ने यह भी कहा कि वह युवक कौन है, यह तो नहीं पता, लेकिन शुक्रवार को उसने जो किया उससे मेरे मन को बहुत क्षति पहुंची है। हम फ्रंटलाइन वर्कर हैं। हमारे साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है। इससे हमारा मनोबल टूटता है। सभी से निवेदन है कि हमें ऐसे लोगों से बचाएं। जब इस मामले में डॉ. ज्योति सिंह से बात की गई तो उन्होंने वीडियो में कही एक-एक बात को सही बताते हुए उन्हें दोहराया है। अभी तक पुलिस में शिकायत नहीं की है।

खबरें और भी हैं...