पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Firing Outside The House In The Middle Of The Night, The Boyfriend Of The Friend Of The Suspected Daughter Attacked When The Name Was Revealed

सहेली के बॉयफ्रेंड का नाम ओपन किया तो की फायरिंग:आधी रात घर के बाहर आकर की फायरिंग, संदेह बेटी की सहेली के बॉयफ्रेंड ने नाम उजागर होने पर किया हमला, CCTV फुटेज से तलाश

ग्वालियर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो, गोला का मंदिर थाना - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो, गोला का मंदिर थाना
  • नारायण विहार कॉलोनी में एक रविवार रात की घटना

ग्वालियर में एक परिवार को बेटी की सहेली के बॉयफ्रेंड का नाम उजाकर करना और सहेली के घर वालों को सारी हकीकत बताना महंगा पड़ गया। आधी रात उनके घर पर आकर किसी ने एक के बाद एक दो फायर कर दिए। गोली बारी करने वाले गाली गलौज भी कर रहे थे। घटना नारायण विहार कॉलोनी की है। गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजन ने बेटी की सहेली के बॉयफ्रेंड पर संदेह जताया है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर मामला दर्ज कर लिया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। आसपास लगे CCTV कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

गोला का मंदिर के नारायण विहार कॉलोनी निवासी गुड्‌डी देवी पत्नी राजेश भदौरिया ने शिकायत की है कि उसकी बेटी 10वीं की छात्रा है। वह डीडी नगर में कोचिंग क्लासेस जाती है। चार दिन पहले जब वह कोचिंग के लिए जा रही थी तो उसकी सहेली उसके घर पर आई और उसने बताया कि वह भी कोचिंग ही जा रही है। गुड्‌डी की बेटी सहेली के साथ चली गई, लेकिन जब वह निर्धारित समय पर भी वापस नहीं आई तो महिला ने बेटी की कोचिंग पर पहुंचकर जानकारी ली। वहां से पता लगा कि वह तो आज कोचिंग पर नहीं आई है। बेटी जब घर पहुंची तो गुड्‌डी ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि सहेली अपने बॉयफ्रेंड अजय से मिलने गई थी और जबरदस्ती उसे भी साथ ले गई थी। इसका पता चलते ही महिला ने सहेली के परिजन से शिकायत की। साथ ही बॉयफ्रेंड वाली बात बता दी। इससे सहेली के घर पर भी हंगामा खड़ा हो गया।

सहेली ने देख लेने की धमकी दी थी
- जब इस मामले का खुलासा हुआ तो जाते समय सहेली उन्हें धमकी देकर गई थी कि यह उन्होंने ठीक नहीं किया और उसके घर वालों को बॉयफ्रेण्ड का नाम बता दिया। सहेली ने यह भी कहा था कि अच्छा नहीं किया है। इसके बाद सहेली घर पहुंची तो परिजन ने उससे मारपीट भी की थी।

आधी रात हुई फायरिंग
सहेली ने धमकी दी थी उसके ही अगली रात गुड्‌डी देवी के घर पर दो लड़कों ने आकर कट्‌टे से एक के बाद एक दो गोलियां चला दीं। आधी रात गोलियों की आवाज से वहां दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थिति को संभाला है। अभी पता नहीं चला है कि गोलियां चलाने वाले कौन है। पर गुड्‌डी भदौरिया ने उनकी बेटी की सहेली के बॉयफ्रेंड अजय सिंह पर संदेह जताया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...