ग्वालियर में बेटे ने बाप को पीट-पीटकर मार डाला:1500 रुपए रखने के लिए दिए थे, खर्च होने पर सरिए से पीटा; अस्पताल में तड़पते हुए दम तोड़ा

ग्वालियर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिटाई से घायल होने के बाद कमलेश शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
पिटाई से घायल होने के बाद कमलेश शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

ग्वालियर में एक बेटे ने सिर्फ 1500 रुपए के लिए पिता के सिर पर सरिए से कई बार हमला किया। सिर पर वार होने से पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। हॉस्पिटल में कुछ घंटे बाद उसने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। हत्या की वारदात शहर के थाटीपुर के खलीफा कॉलोनी में बुधवार की है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी बेटा भी पकड़ा गया है। उसने गुस्से में आकर पिता को सरिया मारने की बात कही है।

दतिया के सेवढ़ा निवासी कमलेश शर्मा (52) अपने बेटे सुंदरलाल के साथ खलीफा कॉलोनी में लक्ष्मीनारायण कुशवाह के मकान में किराए से रहते हैं। पिता घर पर रहता था। बेटा किसी दुकान पर काम करता है। सुंदरलाल ने पिता को करीब 1500 रुपए संभालकर रखने के लिए दिए थे, वह पैसे पिता ने खर्च कर दिए। रात को सुंदरलाल घर आया और पिता से उन 1500 रुपए के बारे में पूछा, जिस पर पिता ने बताया कि वह रुपए तो उससे खर्च हो गए। इसी बात पर बेटे को काफी गुस्सा आया।

पहले पिता को गालियां दीं और फिर पास ही पड़े सरिए से सिर पर कई बार हमला कर दिया। सिर में सरिया लगने से कमलेश लहूलुहान हो गया। पिता को घायल देख बेटा भाग गया। आसपास रहने वाले लोगों ने घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां कुछ देर इलाज के बाद डॉक्टरों ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही थाटीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जिस बेटे ने सहारा दिया उसी ने मार डाला
कमलेश के दो और भी बेटे हैं। जो बहोड़ापुर इलाके में रहते हैं। पिता की बुरी आदतों के चलते कोई उसे साथ नहीं रखता था। सुंदरलाल ही कमलेश को अपने साथ रखता था। उसी ने उनको सहारा दिया था। यह कोई नहीं जानता था कि एक दिन यह सहारा देने वाला बेटा ही गुस्से में आपा खो देगा और पिता की हत्या कर देगा।

इस मामले में थाटीपुर थाना TI आरबीएस विमल का कहना है कि 1500 रुपए खर्च करने पर बेटे ने पिता की सरिया मारकर हत्या की है। हत्या का मामला दर्ज कर बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...