पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Former Minister Govind Singh Said Mafiaraj Dominates The Entire State, Scindia Is Being Called Uninvited To The Houses Of The Leaders

पूर्व मंत्री का आरोप CM माफियाओं के संरक्षक:गोविंद सिंह बोले- माफियाराज पूरे प्रदेश में हावी, बिना बुलाए ही नेताओं के घर जा रहे हैं सिंधिया

ग्वालियर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व मंत्री गोविंद सिंह मीडिया के सामने अपनी बात कहते हुए - Dainik Bhaskar
पूर्व मंत्री गोविंद सिंह मीडिया के सामने अपनी बात कहते हुए
  • नेतृत्व में परिवर्तन पर चुटकी लेते हुए बोले, सिंधिया या नरोत्तम हो सकते हैं चेहरे

ग्वालियर में शुक्रवार रात को पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने शिवराज सरकार पर तीखा हमला किया है। CM शिवराज सिंह को सभी माफिया का मुखिया बताया। साथ ही आरोप लगाया है कि भ्रष्टाचार की गंगा उनके बंगले से ही बहती है। इसके साथ ही सिंधिया के जयभान सिंह पवैया से मुलाकात पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा सिंधिया बिना बुलाए नेताओं के वहां पहुंच रहे हैं। जो आदमी कभी बात नहीं करता था उसके भी घर जा रहे हैं। वो अपना वजूद तलाश रहे हैं।

कमलनाथ सरकार के पूर्व मंत्री डॉ.गोविंद सिंह ने माना कि कांग्रेस विपक्ष की भूमिका का ठीक से नहीं निभा रही है। कांग्रेस के बड़े नेताओं को घरों से निकलना चाहिए और शिवराज सरकार को घेरना चाहिए। MP में अवैध उत्खनन को लेकर गोविंदसिंह ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अवैध उत्खनन कर रहे माफियाओं को CM शिवराज सिंह का संरक्षण प्राप्त है। CM कहते हैं कि कांग्रेस के लोग अवैध उत्खनन करने में जुटे हैं। इस पर मेरा कहना है साहब आप तो सरकार में बैठे हैं कार्रवाई क्यों नहीं करते। ऐसी अक्षम BJP सरकार और मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

नेतृत्व परिवर्तन पर ली चुटकी

MP में मची सियासी उठापटक पर चुटकी लेते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि मेरे हिसाब से ज्योतिरादित्य सिंधिया या नरोत्तम मिश्रा CM का सही चेहरा हो सकते हैं। मैं तो चाहूंगा की हमारे संभाग से ही कोई बन जाए ताकि मुख्यमंत्री के कारण कम से कम विकास तो होगा।

सिंधिया और पवैया की मुलाकात पर कसा तंज

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया की मुलाकात पर गोविंद सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि जो कल तक एक दूसरे का चेहरा नहीं देखते थे वह अपना वजूद बनाने मुलाकात कर रहे हैं। सिंधिया बिन बुलाए किसी के भी घर पहुंच रहे हैं।

जयभान सिंह के घर पहुंचे पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

  • शुक्रवार रात को ग्वालियर में प्रदेश के मुखिया पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पूर्व मंत्री गोविंद सिंह शनिवार सुबह भाजपा नेता व पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया के घर पर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने जयभान सिंह से मुलाकात की है और कोरोना काल में उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है। कुछ घंटे पहले ही उन्होंने राज्यसभा सांसद सिंधिया के जयभान सिंह के घर पर जाने पर यह कहा था कि वह सिंधिया बिना बुलाए कहीं भी जा रहे हैं।
खबरें और भी हैं...