• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • GM Of Private Company, Bank Employee, Broke The Locks Of The Professor's Deserted Flat, Took Away Jewelry, Cash, Thieves

सिटी सेंटर, अल्कापुरी में 3 फ्लैट में चोरी:निजी कंपनी के GM, बैंक कर्मचारी, प्रोफेसर के सूने फ्लैट के लॉक तोड़े, गहने और नकदी समेट ले गए चोर

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फ्लैट में पहुंची पुलिस तो बिखरा पड़ा था सामान। - Dainik Bhaskar
फ्लैट में पहुंची पुलिस तो बिखरा पड़ा था सामान।
  • मधुसूदन अपार्टमेंट में हुई चोरी, तीनों फ्लैट थे सूने, चोरों को पहले था पता

ग्वालियर में चोर कितने बेखौफ हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पॉश कॉलोनी के बीच एक अपार्टमेंट के सेकेंड फ्लोर पर तीन फ्लैट के लॉक तोड़कर चोरी की वारदात हुई है। तीनों फ्लैट सूने थे और वहां से चोरों ने गहने-नकदी समेट ले गए हैं। अब क्या-क्या चोरी गया है यह फ्लैट के मालिकों को लौटने के बाद साफ हो सकेगा।

वारदात सिटी सेंटर के अल्कापुरी में मधुसूदन अपार्टमेंट में सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। अब चोर गिरोह कैसे अपार्टमेंट में दाखिल हुए। गार्ड ने उन्हें क्यों नहीं रोका और CCTV कैमरों की फुटेज देखकर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है।

निजी कंपनी के जनरल मैनेजर के घर से पूरी अलमीरा ही खाली कर गए।
निजी कंपनी के जनरल मैनेजर के घर से पूरी अलमीरा ही खाली कर गए।

दिल्ली गया था परिवार, हो गई चोरी

  • मधुसूदन अपार्टमेंट में दिनेश राय रहते हैं वह दिल्ली में एक निजी कंपनी में बतौर जनरल मैनेजर पदस्थ हैं। यहां पर उनका परिवार रहता है। एक दिन पहले ही वह परिवार के साथ दिल्ली के लिए निकले थे। यहां पर फ्लैट में लॉक लगे थे। सुबह अन्य फ्लैट में रहने वालों ने सूचना दी कि उनके फ्लैट लॉक टूटा पड़ा है और दरवाजा खुला है। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। मामले का पता चलते ही वह दिल्ली से ग्वालियर के लिए निकल आए हैं। उनका कहना था कि फ्लैट में नगदी के साथ ही पुश्तैनी गहने भी रखे थे। अब उनके आने पर पता चलेगा कि सामान चोरी गया है या बचा है।

बैंक कर्मचारी के फ्लैट में चोरी

  • इसी अपार्टमेंट में अंकुश राठी निवासी नई सड़क का भी फ्लैट है। फ्लैट में मनीष कुमार रहते हैं। मनीष कुमार पंजाब नेशनल बैंक में कर्मचारी हैं। एक दिन पहले वह भी अपने घर के लिए निकले थे। फ्लैट सूना था चोर गिरोह ने लॉक तोड़कर अंदर प्रवेश किया। चोरों ने नगदी 20 हजार रुपए नकद, गहने, अन्य सामान पार कर दिया। बैंक कर्मचारी को भी सूचना दे दी गई है। उनके आने पर चोरी गए सामान का पता लगेगा।

प्रोफेसर के खाली फ्लैट से सैनेट्री आइटम चोरी

  • जनरल मैनेजर दिनेश राय के पास ही में ज्योत्सना राणा का फ्लैट है। वह KRG कॉलेज में बतौर प्रोफेसर पदस्थ हैं। अभी उनका यह फ्लैट खाली पड़ा हुआ है। इस फ्लैट के भी चोरों ने ताले चटका दिए, लेकिन खाली होने के कारण ना तो यहां पर सामान था और ना ही जेवर-नगदी थे। चोर यहां से कुछ नलों से टोंटियां निकाल ले गए हैं।
खबरें और भी हैं...