कांग्रेस विधायकों का आरोप:भ्रष्टाचार में जुटी सरकार और अफसर, विकास ठप

ग्वालियर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपचुनाव के दौरान हजारों-करोड़ रुपए की घोषणा करने वाली भाजपा सरकार अब विकास कार्यों के नाम पर जनता को सिर्फ सपने दिखाने का काम कर रही है। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट समेत जो दूसरे काम चल रहे हैं उनमें सरकार से लेकर अफसर तक सिर्फ भ्रष्टाचार कर रहे हैं। ऐसे में ग्वालियर का विकास पूरी तरह से ठप हो चुका है।

पूरे शहर की सड़कें खराब हैं, लोगों के यहां गंदा पानी पहुंच रहा है, लेकिन सरकार इन समस्याओं को दूर नहीं कर रही। ये आरोप कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक और डॉ. सतीश सिकरवार ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में लगाए। दोनों विधायकों ने कहा कि सरकार का काम होता है हर व्यक्ति को सुविधा देना, उसकी समस्याओं को दूर करना, लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा ग्वालियर दक्षिण व पूर्व विधानसभा क्षेत्र में द्वेषपूर्ण तरीके से काम किया जा रहा है। बिजली बिलों को लेकर सबसे ज्यादा नोटिस इन दो विधानसभा क्षेत्रों में दिए जा रहे हैं। ठेले वाले और फुटपाथियों को ट्रैफिक व्यवस्था के नाम पर बेरोजगार करने का काम किया जा रहा है।

उपचुनाव के दौरान कांग्रेस में शामिल हुए श्री सिकरवार ने कहा कि भाजपा अब अटलजी वाली पार्टी नहीं है ये पार्टी अब विधायकों को खरीदकर सरकार बनाती है। वहीं विधायक श्री पाठक ने कहा कि भाजपा पं. दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद सिद्धांत को भूल चुकी है। अब ये पार्टी हर व्यक्ति का नहीं सिर्फ अपने व्यक्ति का विकास करती है।

खबरें और भी हैं...