पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:ग्वालियर मेरी जन्मभूमि है, यहां के विकास के लिए समर्पित रहूंगा: तोमर

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ‘ग्वालियर के आर्थिक एवं नगरीय विकास पर चर्चा’

ग्वालियर मेरी जन्मभूमि है और मैं कहीं भी रहूं, लेकिन मेरा समर्पण यहां के लिए हमेशा रहेगा। राजनीति और सरकार की प्राथमिकता वोट रहती है, लेकिन भाजपा ने हमेशा विकास का काम किया और इसके लिए आलोचना की परवाह नहीं की और आज इसका लाभ देश को मिल रहा है। उक्त बात शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने बंधन वाटिका में व्यापारिक संस्थाओं के कार्यक्रम ‘ग्वालियर के आर्थिक एवं नगरीय विकास पर चर्चा’ को संबोधित करते हुए कही।

केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने कहा कि भाजपा ने विकास के लिए कभी भी वोट की परवाह नहीं की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में जीएसटी, सीएए, धारा 370 और राम मंदिर निर्माण जैसे बड़े कदम उठाए। प्रदेश सरकार के उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने कहा कि अब आगे आने वाला वक्त भारत के उद्यमियों और व्यापारियों का है।

उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से ग्वालियर चंबल-अंचल में ही हैं और यहां के छोटे मझोले एवं बडे़ सभी उद्यमियों और व्यापारियों से मिलकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं और उनके निराकरण का रास्ता भी बता रहे हैं। इस अवसर पर व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर का सम्मान किया। कार्यक्रम में भूपेंद्र जैन,दीपक अग्रवाल, दीपक पमनानी, विजय गोयल, अरविंद अग्रवाल, डाॅ सीपी लाडकानी आदि कई व्यापारिक संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें