पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छात्रा ने मनचले के डर से कोचिंग जाना किया बंद:राह चलते हाथ पकड़ने का विरोध किया तो घर के सामने आकर किया फायर

ग्वालियर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • ग्वालियर के लधेड़ी की घटना - एसपी ऑफिस पहुंची पीड़ित छात्रा

शहर में एक मनचले से परेशान छात्रा ने कोचिंग तक जाना छोड़ दिया है। छात्रा का आरोप है कि आते जाते समय मनचला युवक उसके साथ छेड़छाड़ करता है और धमकाता है कि वह उससे दोस्ती कर ले। जब युवती ने दोस्ती करने से इंकार कर दिया तो युवक ने घर के बाहर फायरिंग कर दी। फायरिंग से दहशत में आने के बाद पीड़ित परिवार घर छोड़कर रिश्तेदारों के यहां रहने को विवश हो गया है। पीड़ित छात्रा ने परिवार सहित एसपी ग्वालियर से मदद की गुहार लगाई है।

ग्वालियर एसपी ऑफिस में अपने परिवार सहित आई ग्वालियर थाना क्षेत्र के लधेड़ी पर रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा का कहना है कि पिछले कुछ समय से उसे कोचिंग या बाजार आते जाते समय वहां रहने वाला एक दबंग अमन बाथम परेशान करता है। वह आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता है और सड़क पर ही हाथ पकड़ लेता है। इतना ही नहीं वह कहता है कि मुझसे दोस्ती कर ले, नहीं तो किसी से दोस्ती करने लायक नहीं छोड़ेगा। जब उसने दोस्ती करने से इंकार कर दिया तो 3 दिन पहले उसके घर के बाहर आकर फायरिंग कर दी। जिसकी वजह से पूरा परिवार दहशत में है। वह घर को छोड़कर रिश्तेदारों के यहां रहने को विवश है। अभी किसी तरह हिम्मत कर वह शिकायत करने आए हैं। यदि उसे शिकायत का पता लग गया तो वह फिर हंगामा करेगा। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अमित सांघी का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए ग्वालियर थाना पुलिस को निर्देशित किया गया है। आरोपी जल्द पकड़ा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser