समलैंगिक दोस्त से परेशान होकर फंदे पर झूला छात्र:ग्वालियर में सुसाइड नोट में लिखा-मेरे साथ गलत किया; बदला लेकर जान दे रहा हूं...

ग्वालियर2 महीने पहले

ग्वालियर में 20 साल के छात्र ने फांसी लगा ली। उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें 15 साल के लड़के को समलैंगिक बताते हुए उसके शोषण से परेशान होकर जान देने का जिक्र है। सुसाइड नोट में मां के लिए लिखा- अगला जन्म लेकर आपसे मिलूंगा। अब अपना बदला लेकर खुद की जान दे रहा हूं...। इस सुसाइड नोट से पुलिस भी परेशान है, क्योंकि सुसाइड नोट में जिस लड़के का जिक्र है, वो भी मंगलवार से लापता है। पुलिस को बुधवार शाम लापता किशोर की साइकिल जेसी मिल के जंगल में मिली है।

घटना शहर के हजीरा स्थित तिकोनिया पार्क कांचमील की है। यहां का रहने वाला 20 साल का सुरेश (परिवर्तित नाम) मेकअप आर्टिस्ट की पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार रात वह कोचिंग से लौटा और अपने कमरे में चला गया। परिजन को लगा कि वह थका हुआ है। देर रात जब मां उसे देखने पहुंची तो उसका शव पंखे से फांसी के फंदे पर मिला।

सुसाइड नोट में लिखा, मेरे साथ गलत काम किया...
पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला, उसमें सुरेश ने लिखा- पास ही रहने वाले एक 15 साल के लड़के ने मेरे साथ गलत काम किया। वो शोषण कर रहा था। ब्लैकमेल कर रहा था कि उसकी बात नहीं मानी तो उसे फंसा देगा। वह मुझसे लगातार पैसे ले रहा था। अपनी बात किसी को इसलिए नहीं बता पा रहा था कि लड़का मुझसे उम्र में छोटा था और कोई मुझ पर विश्वास नहीं करेगा। इससे मैं काफी परेशान हो चुका हूं। अब मैं अपना बदला लेकर खुद की जान दे रहा हूं। माता-पिता के लिए उसने लिखा- अगला जन्म लेकर आपसे मिलूंगा।

20 साल का सुरेश मेकअप आर्टिस्ट का कोर्स कर रहा था।
20 साल का सुरेश मेकअप आर्टिस्ट का कोर्स कर रहा था।

पुलिस नाबालिग के घर पहुंची तो वो भी लापता सुसाइड नोट पढ़ने के बाद जब पुलिस 15 साल के लड़के के घर पहुंची तो पता चला कि वो तो मंगलवार सुबह 11 बजे से ही लापता है। उसका मोबाइल घर पर रखा हुआ मिला। इस लड़के के परिजन हजीरा थाने पहुंचे और उसके अपहरण का केस दर्ज कराया। पुलिस अफसरों ने लड़के की तलाश के लिए चार टीमें बनाईं हैं। जब पुलिस सर्चिंग करते हुए जेसी मिल परिसर पहुंची तो लापता किशोर की साइकल रखी मिली है। अब पुलिस वहीं छात्र को तलाश रही है। उसकी साइकिल जेसी मिल के जंगल में मिली है।

लापता छात्र की साइकिल जेसी मिल के कुएं में मिली।
लापता छात्र की साइकिल जेसी मिल के कुएं में मिली।
खबरें और भी हैं...