पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तेज रफ्तार ने लील ली दो जिंदगी:तेज रफ्तार लोडिंग बोलेरो ने बाइक सवारों को रौंदा, 50 मीटर तक घसीटते ले गए, दो की मौत

ग्वालियर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भेजवाया। - Dainik Bhaskar
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भेजवाया।
  • बिजौली के करगंवा गांव के पास हाइवे पर हुई घटना
  • शनिवार रात शादी से लौटते समय हुए हादसे के शिकार

शादी से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार लोडिंग बोलेरो ने अपनी चपेट में ले लिया। हाईवे पर लोडिंग ने पीछे से टक्कर मारी। साथ ही 50 मीटर तक बाइक को घसीटती ले गए। जब तक गाड़ी रोकी बाइक सवार दोनों पहिए के नीचे कई बार आ चुके थे। इसके बाद लोडिंग चालक गाड़ी छोड़कर भाग गए। घटना शनिवार रात मुरार बिजौली में करगंवा गांव के पास हाईवे की है। घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निगरानी में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शंकर कॉलोनी गोल पहाड़िया निवासी 28 साल के शोभाराम पुत्र दर्शन राजौरिया एक प्राइवेट कंपनी में सुपरवाइजर है। शनिवार को वह अपने दोस्त के फूफा 60 वर्षीय प्रीतम सिंह पुत्र दयाराम निवासी चक शंकरपुर पिछोर के साथ चितौरा में एक रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह बाइक से वापस लौट रहे थे। अभी वह बिजौली में करगंवा गांव के पास हाईवे पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही लोडिंग UP92 AT-2120 के चालक ने लापरवाही और तेजी से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। लगते ही दोनों उछलकर लोडिंग के सामने गिरे। जिस पर भागने के चक्कर में लोडिंग सवार उनको करीब 50 मीटर तक घसीटता ले गया। हादसे का पता चलते ही वहां से निकल रहे वाहन सवारों ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भेजवाया। बताया गया है, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका।

रास्ते में तड़पते हुए तोड़ा दम

  • एम्बुलेंस में जब घायलों को लेकर हॉस्पिटल जा रहे थे तो रास्ते में उन्होंने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। शोभाराम को दो हिचकी आईं और उसकी सांसें वहीं थम गई, जबकि उसके ऊपर अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी। पुलिस ने शवों को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। लोडिंग वाहन जब्त कर ली है।
खबरें और भी हैं...