पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रफ्तार ने कुचला 'सपना':तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, अस्पताल में मौत; गुस्से में परिजन, लगाया जाम, खुद की ट्रैवल्स एजेंसी खोलना चाहता था

ग्वालियर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मुकुल पटवा आंखों में थे बड़े सपने, लेकिन जिंदगी ने नहीं दिया साथ। - Dainik Bhaskar
मृतक मुकुल पटवा आंखों में थे बड़े सपने, लेकिन जिंदगी ने नहीं दिया साथ।
  • मॉडल टाउन सिटी के पास रविवार शाम हुआ हादसा
  • परिजन ने गोला का मंदिर चौराहा पर लगाया जाम
  • आरोपी ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, चालक भी पकड़ा

दोस्त से मिलकर लौट रहे एक युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। घटना रविवार शाम मॉडल टाउन सिटी कलेक्ट्रेट रोड की है। घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया था, जहां कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। पता लगा है कि युवक खुद की ट्रैवल्स एजेंसी खोलना चाहता था। विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को पकड़कर ट्रैक्टर जब्त कर लिया है। सोमवार दोपहर घटना से आक्रोशित परिजन ने गोला का मंदिर पर जाम लगा दिया। किसी तरह पुलिस ने परिजन को समझाकर जाम खुलवाया है।

महाराजपुरा के शताब्दीपुरम निवासी मुकुल पटवा (22) पुत्र कैलाश पटवा टैक्सी चालक था। अभी किसी डॉक्टर के यहां वह काम कर रहा था। उसका सपना था कि वह खुद ट्रैवल्स एजेंसी का मालिक हो। इसके लिए प्रयास भी कर रहा था। रविवार शाम वह विश्वविद्यालय क्षेत्र के सिरोल में दोस्त से मिलने के लिए आया था। शाम को बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहा था। वह मॉडल टाउन सिटी कलेक्टोरेट रोड के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर के चालक ने टक्कर मार दी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल भिजवाकर पुलिस को सूचना दी। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। टक्कर मारने के बाद आरोपी वाहन लेकर फरार हो गया, जिसे सोमवार दोपहर पुलिस ने पकड़ लिया है। वाहन भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बेटे के साथ चला गया सपना

सोमवार दोपहर पुलिस ने मुकुल के शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े मृतक के पिता कैलाश पटवा का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि शाम को जब बेटा घर से निकल रहा है, तो कभी लौटकर नहीं आएगा। वह बोले हैं कि उसके बहुत सपने थे, लेकिन अब बेटे के साथ उसका सपना भी हमेशा के लिए चला गया।

गोला का मंदिर चौराहा पर आक्रोशित परिजन ने जाम लगा दिया, इस दौरान दूर-दूर तक वाहनों की लाइन लग गई
गोला का मंदिर चौराहा पर आक्रोशित परिजन ने जाम लगा दिया, इस दौरान दूर-दूर तक वाहनों की लाइन लग गई

परिजन ने किया चक्काजाम

सोमवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद परिजन व स्थानीय लोग शव लेकर गोला का मंदिर चौराहा पर पहुूंचे और जाम लगा दिया। परिजन का कहना था कि पुलिस आरोपी वाहन को नहीं पकड़ रही है। परिजन का आरोप था कि रेत के अवैध परिवहन में लगे ट्रैक्टर-ट्रॉली से मुकुल को कुचला गया है। यह वाहन शहर में बंद होने चाहिए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पूलिस ने स्थिति को संभाला। साथ ही परिवार के तत्काल 5 हजार रुपए की आर्थिक मदद व आगे मदद का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें