• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Hotel Businessman's House Was The Target, Even If He Had To Kill In Robbery, He Was Ready, Taunted On Seeing The Police, 3 Crooks Arrested, 2 Absconding

ग्वालियर में डकैती से पहले पकड़े बदमाश:होटल व्यवसायी का घर था टारगेट, डकैती में हत्या भी करनी पड़े तो थे तैयार; पुलिस को देख ताना कट्‌टा, 3 बदमाश गिरफ्तार, 2 फरार

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरार थाना में बदमाशों से बरामद बाइक के साथ खड़े पुलिस जवान - Dainik Bhaskar
मुरार थाना में बदमाशों से बरामद बाइक के साथ खड़े पुलिस जवान
  • सिद्धबाबा मंदिर के बाहर से पकड़े गए बदमाश, कट्‌टे, डंडा, चाकू बरामद

ग्वालियर में होटल व्यवसायी के घर को टारगेट कर बदमाश डकैती की प्लानिंग कर रहे थे। रात के अंधेरे में वह वारदात के लिए जाते उससे पहले ही पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। तीन बदमाश तो पुलिस के हाथ लग गए हैं, लेकिन दो भागने में सफल रहे हैं। बदमाशों ने पुलिस को देखकर कट्‌टा तान दिया, लेकिन फिर भी नहीं बच पाए।

पुलिस ने इन्हें बड़ागांव रोड पर सिद्धबाबा मंदिर के पास से पकड़ा है। इनके पास से कट्‌टे, चाकू व डंडा बरामद किया है। 3 बाइक भी मिली हैं। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पकड़े गए सभी बदमाशों का अच्छा खासा क्रीमिनल रिकॉर्ड है।

उपनगर मुरार के बड़ागांव सिद्धबाबा मंदिर के पास कुछ बदमाशों के एकजुट होने की खबर मंगलवार देर रात मुरार थाना TI शैलेन्द्र भार्गव को मिली थी। जिस पर थाना प्रभारी भार्गव ने तत्काल वरिष्ठ अफसरों को मामले की सूचना दी। इसके बाद 3 अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों की घेराबंदी के लिए प्रयास शुरू किए। जब पुलिस सिद्धबाबा मंदिर के पास पहुंची तो वहां तीन बाइक खड़ी दिखीं। पुलिस के जवानों ने नजदीक जाकर छानबीन शुरू की। तभी बदमाशों की बातचीत सुनाई दी। वह हंसराज होटल पर डकैती की बात कर रहे थे। एक बदमाश यह भी कह रहा था कि जरा भी लगे कि कोई बीच में बाधा बन रहा है तो गोली मार देना। यह सुनते ही पुलिस ने तीन तरफ से बदमाशों को घेर लिया।

इसी समय बदमाशों को पुलिस के आसपास होने की हलचल दिखी। बदमाशों ने पहले कट्टा तानकर डराने का प्रयास किया, इसके बाद भागने के लिए दौड़ लगा दी, लेकिन तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, उनके दो साथी भाग गए।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान गोलू उर्फ मनोज (22) पुत्र सूखाराम जाटव निवासी संकट मोचन नगर हाथीखाना, रवि उर्फ गोरा (22) पुत्र मुकेश श्रीवास निवासी MH चौराहा मुरार, शिवम (19) पुत्र किशनलाल निवासी गली नंबर-2 काशीपुरा मुरार के रूप में हुई है, जबकि इनके साथी अजीत गुर्जर व कुलदीप गौड़ निवासी सरसपुरा पारसेन फरार हो गए हैं। इनके पास से दो कट्‌टे, चाकू, डंडा व तीन बाइक बरामद हुई हैं।

दर्जनों मामले हैं बदमाशों पर दर्ज

पकड़े गए तीनों बदमाश गोलू, शिवम और रवि तीनों और फरार दो बदमाश अजीत, कुलदीप पर ग्वालियर के विभिन्न थानों में दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं। लूट, चोरी, शराब तस्करी के मामलों में इनकी तलाश चल रही थी। अब यह डकैती डालकर बढ़ा हाथ मारने की तैयारी में थे। इनसे मिली बाइक की भी जांच की जा रही है कि वह भी चोरी की होने की आशंका है।

खबरें और भी हैं...