ग्वालियर में महिला का छत से गिरने का VIDEO:पति और ससुरालवाले दहेज के लिए बंधक बनाकर पीटते थे; 2 मंजिला मकान से कूदी

ग्वालियर5 महीने पहले

ग्वालियर में महिला का छत से गिरने का एक VIDEO सामने आया है। महिला ने ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर छत से कूदकर जान दे दी थी। वे दहेज में दो लाख रुपए और बाइक मांग रहे थे। मना करने पर मारपीट करते थे। घटना 19 अगस्त की है। इसका VIDEO अब सामने आया है। CCTV फुटेज को देखकर पुलिस ने रविवार शाम को पति और ससुरालवालों पर केस दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

भिंड के ऊमरी की रहने वाली 25 साल की सीमा पुत्री कड़ोरे सिंह भदौरिया की शादी जनवरी 2020 में हजीरा चार शहर का नाका निवासी अंकित उर्फ अनिरुद्ध सिंह तोमर से हुई थी। सीमा के पिता का कहना है कि शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही पति और ससुरालवालों का रवैया बदलने लगा।

प्रताड़ना से तंग आकर दी जान
सीमा के पिता ने आरोप लगाया कि ससुरालवाले उसे दहेज में दो लाख रुपए और बाइक लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे। जब उसने मायके से दहेज लाने से मना कर दिया तो मारपीट शुरू कर दी। ये लोग उसे बंधक बनाकर पीटने लगे। रोज-परेशान होकर सीमा ने 19 अगस्त को दो मंजिला मकान से छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस ने जांच के बाद पति अंकित उर्फ अनिरुद्ध तोमर, सास सुनीता, ससुर श्रीनिवास और देवर आशु तोमर के खिलाफ दहेज एक्ट व गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।
महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

पति व ससुरालवालों पर केस दर्ज
सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है कि 19 अगस्त को संदिग्ध हालात में एक महिला की मौत हो गई थी। पुलिस मामले में जांच कर रही थी, रविवार को CCTV फुटेज हाथ लगा। फुटेज में महिला दो मंजिल से नीचे गिरती नजर आ रही है। गंभीर हालत में लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फुटेज में महिला गिरते तो दिखी है, लेकिन ऊपर से वह कूदी या उसे फेंका गया। इसे लेकर जांच की जा रही है। पुलिस ने मृतका के पति व ससुरालवालों पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...