• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Husband Speak Sir, Where The Wife Used To Go To Sweep And Wipe, She Lured Him Into Prostitution Trade, His VIDEO Is Also On The Internet

पोर्न VIDEO रैकेट का खुलासा:पति बोल- साहब पत्नी जहां झाडू-पोंछा करने जाती थी उन्होंने देह व्यापार में फंसा दिया, इंटरनेट पर भी हैं VIDEO

ग्वालियर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • - एएसपी क्राइम ने मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी

ग्वालियर में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक पति ने पुलिस अफसरों के सामने खुलासा किया है कि उसकी पत्नी देह व्यापार करती है। उसने उसके पोर्न वीडियो इंटरनेट पर भी देखे हैं। उसकी पत्नी को इस ऑनलाइन सेक्स रैकेट में फंसाने वाले शहर के ही तीन लोग हैं। जिनके घर वह झाडू पोंछा करने जाती थी। आर्थिक तंगी का फायदा उठाकर इन लोगों ने उसकी पत्नी को इस गलत काम में धकेल दिया।
जब पत्नी का मोबाइल खोलकर देखा तो उसकी कई लोगों के साथ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो हैं। जब मामले का खुलासा हो गया तो पत्नी अपने मायके चली गई है। अब वहां से धंधा कर रही है। घटना मंगलवार दोपहर एसपी ऑफिस की है। पति ने कहा है कि उसकी पत्नी को इस ऑनलाइन सेक्स रैकेट से बाहर निकाला जाए और उसके बाद वापस लाया जाए। मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए ASP CRIME राजेश डंडौतिया ने साइबर सेल को पड़ताल के लिए लगा दिया है।
यह है पूरा मामला
- शहर के गुढ़ा निवासी 40 वर्षीय साजन (बदला हुआ नाम) ने बताया कि वह मजदूर है। उसकी शादी को 12 साल हो चुके हैं। उसकी पत्नी 32 वर्षीय रजनी (बदला हुआ नाम) घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण किरार कॉलोनी में किसी रंधावा कौरव व नर्मदा कौरव के यहां काम पर जाती थी। यहीं उसकी पत्नी को सेक्स रैकेट के जाल में फंसाया गया। साजन ने वीरेन्द्र गुप्ता, रंधावा व नर्मदा कौरव के नाम लेकर खुलकर आरोप लगाया है कि यह लोग ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाते हैं। करीब 3 महीने पहले जब उसने एक दिन पत्नी का मोबाइल खोलकर देखा तो उसके मोबाइल से पोर्न VIDEO कांड का खुलासा हुआ। साजन ने देखा कि पत्नी के मोबाइल में उसके ही अन्य लड़कों और लड़कियों के साथ अपत्तिजनक VIDEO हैं। इस पर सवाल जवाब किया तो पत्नी झगड़ा कर मायके चली गई। तीन महीने से वह मायके में हैं। पति ने पुलिस अफसरों को यह भी बताया है कि उसकी पत्नी मायके से भी देह व्यापार कर रही है।
यह भी लगाया आरोप
- युवक ने पुलिस अफसरों को इंटरनेट से निकालकर काफी सारे वीडियो दिए हैं जिसमें उसकी पत्नी के साथ अन्य लोग अपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। साथ ही ऑनलाइन सेक्स रैकेट के कुछ वेबसाइट व लिंक भी दिए हैं जो रंधावा के नाम से चलते हैं। जिन तीन लोगों पर उसने आरोप लगाए हैं वही पूरे रैकेट को चला रहे हैं।
पत्नी को वापस लाने की मांग
- पीड़ित पति ने पुलिस अफसरों से मांग की है कि वह उसकी पत्नी को वापस लेकर आए। किसी भी तरह इस गंदे धंधे से बाहर निकालकर उसे वापस उसके पास सौंप दें। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। पत्नी अपनी मर्जी से देह व्यापार के धंधे में नहीं गई है। उसकी मजदूरी का फायदा उठाकर उसका शोषण किया गया है। किसी भी तरह उसे इस जाल से बाहर निकालकर उसके पास लाया जाए। वह आज भी अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है।
पुलिस का कहना
- ASP CRIME राजेश डंडौतिया ने बताया है कि युवक ने बहुत गंभीर और बड़े आरोप लगाए हैं। इसलिए इनकी जांच साइबर सेल को सौंप दी है। हर पहलु पर जांच कर जल्द इसमें कार्रवाई की जाएगी। जिन लोगों के नाम लिए हैं उनके प्रोफाइल को भी चैक किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...