पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • If The Girlfriend's Marriage Was Confirmed, She Called Her In laws And Said That Your Future Daughter in law Has Become Someone Else's, The Relationship Broke Up.

शादीशुदा प्रेमी की करतूत:ग्वालियर में गर्लफ्रेंड की शादी पक्की हुई तो ससुराल में फोन कर कहा- आपकी होने वाली बहू किसी और की हो चुकी है; टूट गया रिश्ता

ग्वालियर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ग्वालियर थाना पुलिस कर रही है मामले की जांच। - Dainik Bhaskar
ग्वालियर थाना पुलिस कर रही है मामले की जांच।

ग्वालियर में पहले एक युवक ने दोस्ती की और बाद में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवती की शादी कहीं और तय हुई तो सुसराल फोन करके कहा- आपकी होने वाली बहू किसी और की हो चुकी है। इसके बाद सुसराल वालों ने रिश्ता तोड़ दिया। युवक खुद पहले से ही शादीशुदा था। यह बात जब युवती के परिजनों को पता चली तो उन्होंने दूसरी जगह शादी तय की थी। मगर युवक ने यहां पर भी धोखा दिया।

घटना उपनगर ग्वालियर की है। इसके बाद युवती के परिवार वाले थाने पहुंचे और युवक पर मामला दर्ज कराया है। उपनगर ग्वालियर के मेवाती मोहल्ला में रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने पड़ोस में किराए पर रहने वाले गगन यादव के खिलाफ शिकायत की है। युवती ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी से पांच साल पहले उसकी दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद गगन यादव ने युवती को प्यार का इजहार किया। शादी कर जीवन भर साथ निभाने का वादा किया। इसके बाद वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। पांच साल तक संबंध बनाने के बाद जब युवती ने शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। युवती ने दबाव डाला तो पता लगा कि आरोपी तो पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया।

शादी पक्की हुई तो तुड़वा दी

इसी बीच युवती की शहर में शादी पक्की हो गई। शादी की तारीख तय होने वाली थी तभी उसकी होने वाली ससुराल में एक अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने बताया कि उनकी होने वाली बहू पहले ही किसी और की हो चुकी है। इसके बाद पक्का हुआ रिश्ता टूट गया। जब इस कॉल का पता लगा तो युवती को समझ आ गया कि कॉल गगन ने किया है। तत्काल मामले की सूचना ग्वालियर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...