पुलिस की सख्ती:नियम तोड़ने वाले 22 पर एफआईआर दर्ज कंटेनमेंट जोन में पहुंचे आईजी और एसपी

ग्वालियर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए पुलिस सड़कों पर सख्ती बरत रही है। गुरुवार को भी ऐसे 22 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई, जो कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करते पाए गए। इसमें वह दुकानदार भी शामिल हैं, जो निर्धारित समय के बाद भी दुकान खोले थे। पुलिस ने 1035 लोगों के चालान भी बनाए, जो बेवजह घर से बाहर निकले थे।

उधर आईजी अविनाश शर्मा और एसपी अमित सांघी शहर के कंटेनमेंट जोन में पहुंचे और सुरक्षा-व्यवस्था देखी। आईजी अविनाश शर्मा सराफा बाजार पहुंचे। यहां तैनात पुलिसकर्मियों से कहा- यहां सख्ती से नियमों का पालन कराएं। कंटेनमेंट जोन में किसी को प्रवेश नहीं मिलेगा। अगर कोई नियम तोड़ता है तो कार्रवाई की जाए।

दाल बाजार में एक किराने की दुकान का शटर बाहर से लगा था। लेकिन अंदर ग्राहक थे। लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर शिकायत की तो यहां पुलिस पहुंच गई। दुकान संचालक पर एफआईआर दर्ज की। वहीं किलागेट स्थित चूड़ी मार्केट में दुकानें खुली मिलीं। दो दुकानदारों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। इसके आगे घासमंडी में घर से ही सामान बेचने वाले दो लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई। मुरार के सदर बाजार में एक दूध डेयरी पर भीड़ लगी थी। इसी तरह एक किराने की दुकान पर भीड़ लगी थी तो दुकानदार पर एफआईआर दर्ज की गई।

खबरें और भी हैं...