पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिल्ली से पकड़ा दुष्कर्म का आरोपी:7 दिन में दो छात्राओं ने कराई थी आटा कारोबारी पर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की FIR, गिरफ्तार

ग्वालियरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा गया कारोबारी धर्मवीर सिंह भदौरिया - Dainik Bhaskar
दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा गया कारोबारी धर्मवीर सिंह भदौरिया
  • गोला का मंदिर में हुए थे मामले दर्ज

दुष्कर्म और ब्लैकमेल के आरोप में फरार आटा कारोबारी को क्राइम ब्रांच ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पिछले एक सप्ताह में दो छात्राओं ने कारोबारी पर दुष्कर्म करने के बाद न्यूड वीडियो शूट कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। दोनों ही मामले शहर के गोला का मंदिर थाना में दर्ज हुए थे। FIR दर्ज होने के बाद कारोबारी दिल्ली भाग गया था। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच ने दबिश दी और आरोपी को दिल्ली से पकड़ा है।

शहर के चर्चित व्यवसायी धर्मवीर सिंह भदौरिया निवासी गोला का मंदिर पर दो छात्राओं ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। धर्मवीर अनमोल आटा व ब्रेड का कारोबार करता है। छात्राओं ने शिकायत की थी कि कारोबारी ने उनसे दोस्ती करने के बाद उनको गोला का मंदिर स्थित रजनीगंधा अपार्टमेंट में अपने कंपनी के दफ्तर के ऊपर फ्लैट में ले जाकर दुष्कर्म किया था। उसके बाद न्यूड वीडियो शूट कर ब्लैकमेल करने लगा। हर शनिवार को अपने फ्लैट पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाता था। लगातार उसकी इन हरकत से तंग आकर छात्राओं ने मामले की शिकायत पुलिस में की थी। यह दोनों शिकायत पिछले 7 दिन के अंदर थाने पहुंची। पुलिस ने दो मामले दर्ज किए और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। अभी पुलिस को पता लगा कि आरोपी की करंट लोकेशन दिल्ली के नजदीक आ रही है। इस पर SP ग्वालियर अमित सांघी ने तत्काल क्राइम ब्रांच की टीम को दिल्ली के लिए रवाना किया। पुलिस लगातार आरोपी की लोकेशन को ट्रेस करती हुई जा रही थी। दिल्ली की सीमा में आरोपी को क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया। पूछताछ करने के बाद उसको लेकर पुलिस ग्वालियर पहुंचने वाली है।

खबरें और भी हैं...