• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • In An Army Hospital, A Senior Sent A Porn Video To A Female Employee On WhatsApp, Wrote Sorry, FIR Lodged

ग्वालियर में सीनियर ने भेजा पोर्न VIDEO:सैन्य अस्पताल की महिला कर्मचारी को वॉट्सऐप पर भेजी गंदी मूवी, FIR

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में सेना के एक हॉस्पिटल में काम करने वाली महिला को सीनियर ने वॉट्सऐप पर पोर्न मूवी भेज दी। महिला ने यह देखा तो सीनियर को कई बार कॉल किया, लेकिन उसने डर कर कॉल रिसीव नहीं किया। महिला ने वॉट्सऐप पर जब पूछा कि यह क्या है तो सीनियर ने सॉरी लिख दिया।

घटना की लिखित शिकायत महिला ने हॉस्पिटल प्रबंधन से की थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। जिस पर पीड़ित महिला ने मुरार थाने में मंगलवार को शिकायत की। शिकायत पर तत्काल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सचिन तेंदुलकर मार्ग रामवाटिका पास निवासी 33 वर्षीय महिला सेना के एक अस्पताल में कर्मचारी है। वो ड्यूटी खत्म करने के बाद घर गई। जब अपने मोबाइल वॉट्सऐप ओपन किया तो देखा कि उस पर सीनियर कर्मचारी मनोज कुमार उर्फ मनीष ने कुछ वीडियो डाले हैं। पहले तो उन्हें समझ नहीं आए। जब इन वीडियो को ओपन किया तो वह पोर्न मूवी थीं। यह देखकर महिला को काफी गुस्सा आया।

रिसीव नहीं किया कॉल
महिला ने सीनियर को कई बार कॉल किया, लेकिन उसने एक बार भी कॉल रिसीव नहीं किया। इस पर महिला ने वॉट्सऐप पर ही रिप्लाई किया कि यह क्या बकवास है। इस पर सीनियर मनोज कुमार ने सॉरी लिख दिया। अगले दिन हॉस्पिटल पहुंचने के बाद महिला ने लिखित शिकायत हॉस्पिटल प्रबंधन से की। इस पर कोई एक्शन हुआ तो महिला ने मुरार थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की है। इस पर पुलिस ने कार्यस्थल पर छेड़छाड़ के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे हैं
मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव का कहना है कि महिला ने अपने ही अस्पताल के कर्मचारी के खिलाफ पोर्न वीडियो वॉट्सऐप पर भेजकर परेशान करने की शिकायत की थी। घटना 2 अगस्त की है। आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...