रेप के बाद 20 हडि्डयां तोड़ मासूम की हत्या:ग्वालियर में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से दरिंदगी का खुलासा, नाक की हड्‌डी ही नहीं बची

रामेंद्र परिहार। ग्वालियर3 महीने पहले

ग्वालियर में 9 साल की बच्ची से रेप करने वाले आरोपी ने वारदात के बाद बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या की थी। शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जो दर्दनाक कहानी सामने आई, वो रूह कंपा देने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के चेहरे की 14 और सिर की 6 यानी कुल 20 हडि्डयां बुरी तरह डैमेज मिलीं। नाक की हड्‌डी तो बची ही नहीं है।

पीएम रिपोर्ट से साफ जाहिर है कि दरिंदे ने एक नहीं, कई बार बच्ची के चेहरे पर पत्थर पटका था। उधर वारदात के फरार आरोपी कल्ला पर इनामी राशि 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार रुपए कर दी गई है। आरोपी बच्ची के पिता का रिश्तेदार है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें भी रवाना की गई हैं।

गांजा-स्मैक के अड्‌डों पर भी सर्च
कल्ला की तलाश में पुलिस की 10 से ज्यादा टीमें लगी हैं। शहर, पड़ोसी शहर और पड़ोसी राज्यों तक पुलिस की टीम उसे तलाश रही हैं। उसके कुछ रिश्तेदार और दोस्त भी पुलिस की निगरानी में हैं। पुलिस ने गांजा-स्मैक के अड्‌डों पर भी उसकी तलाश की है। आरोपी गांजा-स्मैक की तस्करी करता था, इसलिए पुलिस को आशंका है कि वह यहां भी छुपा हो सकता है।

सतना में मासूम के साथ दरिंदगी:6 साल की बच्ची के साथ नाबालिग पड़ोसी ने किया रेप, बच्ची के घर में ही दिया वारदात को अंजाम

यह है मामला
हजीरा स्थित यादव धर्मकांटा की रहने वाली 9 साल की बच्ची चौथी क्लास की छात्रा थी। पिता मजदूर हैं। 26 जून की दोपहर बच्ची घर के पास 12 साल के भाई के साथ खेल रही थी। जब भाई अकेला घर लौटा, तो परिजन ने बच्ची के बारे में पूछा। उसने बताया कि बहन को बाबा कल्ला उर्फ कल्लू राठौर (बच्ची के पिता के मामा) आइसक्रीम दिलाने ले गए हैं। इसके बाद मासूम नहीं लौटी। काफी देर तक पता नहीं चला, तो परिजन ने तलाश की। जब वे कल्ला के घर पहुंचे, तो उसने बताया कि बच्ची आइसक्रीम और चॉकलेट लेकर चली गई थी।

बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर प्रदर्शन किया था।
बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर प्रदर्शन किया था।

परिजन ने हजीरा थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू की। मंगलवार सुबह मासूम की अर्द्ध नग्न लाश घर से कुछ दूर यादव धर्मकांटा नए ब्रिज के पास झाड़ियों में मिली। शव के पास ही खून सना पत्थर भी मिला है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने प्रदर्शन भी किया था।

यह भी पढ़ें

रेप के बाद जिस बच्ची की हत्या हुई,उसका आखिरी VIDEO:ग्वालियर में दो दिन से लापता थी 9 साल की मासूम; परिजनों ने किया प्रदर्शन

हत्या के बाद बच्ची का शव इन झाड़ियों में फेंका गया था।
हत्या के बाद बच्ची का शव इन झाड़ियों में फेंका गया था।
खबरें और भी हैं...