ग्वालियर में रिटायर्ड महिला टीचर से लूट:पीड़िता बोली- घर में घुसे दो बदमाशों ने दुपट्टे से मुंह बंद कर मारपीट की, 3 तोला वजनी सोने के कड़े और रुपए लेकर भागे

ग्वालियर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में रिटायर्ड महिला टीचर के घर में घुसे दो बदमाशों ने दुपट्टे से मुंह बंद कर मारपीट कर सोने के तीन तोला वजनी कड़े व दो हजार रुपए लूट ले गए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात जनकगंज थाना क्षेत्र के न्यू शांति नगर की है।

जनकगंज थाना क्षेत्र के न्यू शांति नगर में रहने वाली प्रतिभा भटनागर (70) रिटायर्ड टीचर हैं। वह अकेली रहती हैं। उनके साथ ही महिला व उनकी बच्ची उनकी देखरेख के लिए रहती है। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे बच्ची दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे में खाना खाने गई थी। बुजुर्ग कमरे में आराम कर रही थीं।

इस दौरान दो बदमाश आए। दुपट्टे से उनका मुंह बंद कर मारपीट की। दो हजार रुपए के साथ ही हाथ में पहने तीन तोला वजनी सोने के कड़े उतार लिए। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

लूटकर दी जान से मारने की धमकी

वारदात के बाद बदमाशों ने रिटायर्ड प्रधानाध्यापक को मुंह से आवाज निकालने पर जान से मारने की धमकी दी। वहां से दौड़ लगा दी। बदमाशों के भागते ही पीड़िता ने मुंह खोला और शोर मचाया। शोर सुनते ही खाना खा रही युवती व डॉग आया, लेकिन तब तक आरोपी भाग निकले। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

बुजुर्ग महिला ने बताया बदमाशों का हुलिया

पीड़िता महिला ने बताया कि दोनों बदमाशों की उम्र करीब 22 से 25 के बीच थी। बदमाशों ने आते ही उनका मुंह बांध दिया था, लेकिन जब वह भागे तो खिड़की में से उन्होंने देखा तो एक बदमाश लाल टीशर्ट और पीला लोअर पहने था।

जनक गंज थाना सीएसपी आत्माराम शर्मा का कहना है कि क्राइम ब्रांच टीम लगाई गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही, आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...