विवाद:ललितपुर काॅलाेनी में सिरफिरों ने दो गाड़ियों के कांच फोड़े

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर कॉलोनी में बीती रात को दो सिरफिरों ने दो गाड़ियों के कांच फोड़े। देर रात जब शोर सुनाई दिया तो लाेगों की नींद खुली। इसके बाद लोग बाहर निकले तो दो गाड़ियों पर युवक भागते दिखे। इस मामले में कंपू थाने में शिकायत की गई है। लोगों का कहना है कि गाड़ियों पर हमला करने वाले युवक नशे में थे। यह लोग शोर भी मचा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक शनिवार-रविवार की रात करीब 2 बजे ललितपुर कॉलोनी में रहने वाले भानू जाटव के घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर किसी ने पथराव कर दिया। गाड़ी पर पत्थर पटका तो आवाज सुनकर वह दौड़कर बाहर आए। बाइक पर सवार युवक जाते दिखे।

कुछ ही देर में इनके घर के पीछे की गली में भी गाड़ी का कांच फोड़ दिया। एक साथ दो गाड़ियों की तोड़फोड़ से हड़कंप मच गया। रात में पुलिस को भी सूचना दी गई। लेकिन जब तक पुलिस आई तब तक उत्पाती भाग चुके थे। उत्पात मचाने वालों का कोई सुराग नहीं लगा है।

दो महीने में तीसरी घटना
रात में सड़काें पर खड़ीं गाड़ियाें के कांच फाेड़ने की दो महीने में तीसरी घटना है। इससे पहले मुरार इलाके में एक रात में 11 गाड़ियों के कांच फोड़े थे। पुलिस ने हंगामा करने वालों को जब पकड़ा था तो पता लगा वह नशे में थे। इस तरह की घटनाओं ने पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

खबरें और भी हैं...