गृहमंत्री बोले-सभी कैदियों की एक महीने की सजा माफ:ग्वालियर जेल में मनाई जन्माष्टमी, CBI छापे पर कहा सच्चे को काहे का डर

ग्वालियर3 महीने पहले
गृहमंत्री सेन्ट्रल जेल में बंदियों की एक महीने की सजा माफी की घोषणा करते हुए
  • हर साल जेल में मनाते हैं जन्माष्टमी

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर सेन्ट्रल जेल ग्वालियर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने जन्माष्टमी पर हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया। गृहमंत्री मिश्र ने सेन्ट्रल जेल से कैदियों की एक महीने की सजा माफी की घोषणा की है। उनका कहना है कि कृष्ण भगवान का जन्म जेल में हुआ था इसलिए हर साल वह यह त्यौहार जेल में ही मनाते हैं। पिछली बार भोपाल जेल में मनाया था।

इस बार ग्वालियर सेन्ट्रल जेल में आए हैं। आप के मंत्री मनीष के घर CBI छापे पर उठे सवाल पर गृहमंत्री मिश्र ने कहा है कि जो सच्चा है उसे काहे का डर। इस दौरान जेल प्रबंधन द्वारा प्रदेश के गृहमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया। गृहमंत्री ने जेल में व्यवस्थाओं को भी देखा और भविष्य में सुधार के लिए चर्चा की।

सेन्ट्रल जेल से बाहर आते नरोत्तम मिश्र
सेन्ट्रल जेल से बाहर आते नरोत्तम मिश्र

अमित शाह का भव्य स्वागत होगा
ग्वालियर सेन्ट्रल जेल पहुंचे प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने जन्माष्टमी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वहां बंदियों से संवाद भी किया है। वहां आने वाला समस्याओं और परेशानियों के बारे में भी जाना है। इसके बाद उन्होंने सेन्ट्रल जेल के बंदियों की एक माह की सजा माफ की घोषण के साथ ही एंबुलेंस, डबल स्टोरी बिल्डिंग की भी घोषणा की है। इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल आ रहे देश के गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर कह कि गृहमंत्री अमित शाह का भोपाल शहर पलक पावड़े बिछाकर इंतजार कर रहा है। ऐसा व्यक्ति जिसने कश्मीर को आजाद किया, धारा 370 हटाई, CAA को लाया, लद्दाख को आजाद कराया। अमित शाह के साथ कई कीर्तिमान जुड़े हुए हैं। इसलिए उनका भव्य स्वागत भोपाल में किया जाएगा।
CBI छापे पर बोले-जांच एजेंसी अपना काम कर रही हैं
इसके साथ ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता व मंत्री मनीष सिसोदिया के यहां CBI छापे पर कहा है कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। कानून अपना काम करता है। निष्पक्ष हों तो मीडिया के सामने अपनी बेगुनाही बताएं। जो सच्चे होते हैं उन्हे काहे का डर। वहीं मंत्रिमंडल विस्तार पर पूछे गए सवाल पर कहा कि मेरी जानकारी में नही है, आपकी जानकारी में होगा।