• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Kept The Student Hostage For 7 Days, Forcibly Married And Raped Repeatedly, Left After Signing On Blank Paper, The Victim Remained Silent For Several Days In Panic

छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म:7 दिन तक छात्रा को बंधक बनाकर रखा, जबरदस्ती शादी कर किया बार-बार दुष्कर्म, कोरे कागज पर साइन कराकर छोड़ दिया, दहशत में कई दिन खामोश रही पीड़ित

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • - ब्लैकमेलिंग से तंग आकर थाटीपुर थाने में की शिकायत

बाजार से घर आ रही छात्रा को दो युवक जबरन अपने साथ अगवा कर ले गए और एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। इतना ही नहीं छात्रा के साथ जबरदस्ती शादी कर 7 दिन तक बार-बार दुष्कर्म किया। इसके बाद एक कोरे कागज पर साइन कराकर छोड़ दिया। इतना ही नहीं किसी को कुछ बताने पर बदनाम करने की धमकी दी।

घटना थाटीपुर के कबीर पार्क के पास की है। डेढ़ महीने तक छात्रा चुप रही, लेकिन अब आरोपी ब्लैकमेल करने लगा। जिस तंग आकर छात्रा ने शुक्रवार को अपने परिजन को पूरी घटना बताई थी। साथ ही थाटीपुर थाने पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस ने छात्रा के अपहरण में दो युवक और एक युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।
थाटीपुर के कबीर कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) छात्रा है। वह अपने अपने माता-पिता के साथ कबीर कॉलोनी में साथ किराए का कमरा लेकर रहती है। कुछ दिन पहले वह बाजार से लौट रही थी तो रास्ते में उसे पास ही रहने वाले रोहित और योगेश मिले उन्होंने उससे बात करने की कहते हुए बाइक पर साथ चलने को कहा। जब उसने इनकार किया तो योगेश ने उसे जबरन बाइक पर बिठाया और जान से मारने की धमकी देकर अपने साथ ले गया। उसे एक कमरे में बंद कर दिया और यहां पर योगेश ने उसके साथ जान से मारने की धमकी देकर गलत काम किया। सात दिन तक यहां पर बंधक रखने के बाद योगेश उसे धमकाकर अपने घर ले गया और जबरन पत्नी बनाकर संबंध बनाए।
दस्तावेज पर कराए हस्ताक्षर और कहा हो गई शादी
आरोपी ने छात्रा से शादी करने के लिए कहा, जब छात्रा ने इनकार किया तो उसके कुछ कोरे पेपरों पर जबरन हस्ताक्षर करा लिए। इसमें आरोपी के माता-पिता ने भी सहयोग किया। इसके बाद आरोपी ने उसे बताया कि पेपरों पर हस्ताक्षर करने के बाद वह उसकी पत्नी बन गई है। इसके बाद उसे छोड़ दिया। साथ ही धमकाया कि यदि किसीसे कुछ कहा तो बदनाम कर देगा। इस पर छात्रा ने अपने घर पर गुस्सा होकर घर से चले जाने की बात कही।
पुलिस का कहना
कुछ समय तक पीड़ित चुप रही, लेकिन इसके बाद आरोपी उसे फिर से ब्लैकमेल करने लगा। जिस पर छात्रा ने परिजन को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही परिजन छात्रा के साथ थाटीपुर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। TI थाटीपुर आरवीएस विमल का कहना है कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में दबिश दी है, आरोपी अभी हाथ नहीं आया है।

खबरें और भी हैं...